Johnny Depp नए निर्देशन के साथ San Sebastian Film Festival में वापसी करेंगे

Published:

वाशिंगटन [अमेरिका]: अभिनेता और निर्देशक Johnny Depp इस साल के San Sebastian Film Festival में अपनी नई निर्देशन परियोजना का प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं।

इस नई फिल्म को बोहेमियन कलाकार Amedeo Modigliani के जीवन में बहत्तर घंटे की अवधि का एक नाटकीय चित्रण बताया गया है।

डेडलाइन के अनुसार, Stephen Graham और दिग्गज अभिनेता Al Pacino अभिनीत यह फिल्म 20 से 28 सितंबर तक चलने वाले प्रतिष्ठित महोत्सव में प्रतियोगिता से बाहर दिखाई जाएगी।

युद्धग्रस्त पेरिस की पृष्ठभूमि में 1916 में सेट की गई यह कहानी शहर की अराजक सड़कों पर Amedeo Modigliani के साथ घटनाओं के एक अशांत क्रम को दर्शाती है।

डेडलाइन के अनुसार, कलाकारों में फ्रांसीसी अभिनेत्री Antonia Desplat और इतालवी अभिनेता Riccardo Scamarcio भी शामिल हैं। फिल्म के सारांश से पता चलता है कि कलाकार पुलिस से भाग रहा है और अपने करियर और शहर को छोड़ने पर विचार कर रहा है। उनकी योजनाओं को साथी कलाकार Maurice Utrillo और Chaim Soutine, साथ ही उनकी प्रेरणा, बीट्राइस हेस्टिंग्स द्वारा विफल कर दिया जाता है।

अपने कला डीलर और मित्र, Leopold Zborowski से सलाह लेने के बाद, कलाकार की मानसिक उथल-पुथल एक रात के भ्रम में बदल जाती है। डेडलाइन के अनुसार, संकट तब चरम पर पहुँच जाता है जब उसका सामना एक अमेरिकी कलेक्टर, Maurice Gangnet से होता है, जिसका प्रभाव उसके जीवन की दिशा बदल सकता है।

यह स्क्रीनिंग Johnny Depp की San Sebastian Film Festival में वापसी को चिह्नित करेगी, जहाँ उन्हें पहले 2021 में लाइफटाइम अचीवमेंट के लिए Donostia Award मिला था।

डेडलाइन के अनुसार, Depp की फिल्म के अलावा, फेस्टिवल में Thierry Fremaux की डॉक्यूमेंट्री ‘Lumiere! The Adventure Continues’ भी दिखाई जाएगी।

नई डॉक्यूमेंट्री सिनेमा की उत्पत्ति और वैश्विक प्रभाव की गहन खोज प्रस्तुत करती है, जिसमें एक और सौ पुनर्स्थापित लुमियर फिल्मों को दिखाया गया है और सिनेमा की फ्रेंच और अंतर्राष्ट्रीय जड़ों के ऐतिहासिक महत्व को रेखांकित किया गया है।

Related articles

Recent articles