Netflix ने ‘Monsters: The Lyle and Erik Menendez Story’ की रिलीज़ डेट का खुलासा किया

Published:

नेटफ्लिक्स ने आधिकारिक तौर पर रयान मर्फी की सच्ची-अपराध एंथोलॉजी सीरीज, ‘मॉन्स्टर्स’ के बहुप्रतीक्षित दूसरे सीज़न की रिलीज़ की तारीख निर्धारित कर दी है। ‘मॉन्स्टर्स: द लाइल एंड एरिक मेनेंडेज़ स्टोरी’ शीर्षक से नए सीज़न का प्रीमियर 19 सितंबर को होगा।

यह घोषणा उद्घाटन सीज़न, ‘डेहमर – मॉन्स्टर: द जेफरी डेहमर स्टोरी’ की भारी सफलता के बाद की गई है, जिसका प्रीमियर 2022 में हुआ और जल्द ही स्ट्रीमिंग दिग्गज के लिए एक महत्वपूर्ण हिट बन गया।
अपने पहले सीज़न की सफलता का विस्तार करते हुए, नेटफ्लिक्स ने ‘मॉन्स्टर्स’ सीरीज़ को एक एंथोलॉजी प्रारूप में बदल दिया है, जो प्रत्येक सीज़न में विभिन्न कुख्यात आपराधिक मामलों पर केंद्रित है।

यह आगामी सीज़न लाइल और एरिक मेनेंडेज़ के कुख्यात मामले पर केंद्रित है, जिन्हें 1996 में अपने माता-पिता, जोस और मैरी लुईस “किट्टी” मेनेंडेज़ की हत्या के लिए दोषी ठहराया गया था। 1990 के दशक की शुरुआत में इस मामले ने व्यापक मीडिया का ध्यान आकर्षित किया और सार्वजनिक साज़िश रची।

दूसरा सीज़न 20वीं सदी के सबसे चर्चित आपराधिक मामलों में से एक की मनोरंजक और गहन जांच करने का वादा करता है, जो सीरीज की अपराध कहानी कहने की परंपरा को जारी रखता है। 19 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर होने पर प्रशंसक मेनेंडेज़ मामले की गहन और मनोरम खोज की उम्मीद कर सकते हैं।

Related articles

Recent articles