‘Tanaav 2’: देखिए Manav Vij का एक्शन से भरपूर ट्रेलर

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र): कबीर फारूकी उर्फ ​​मानव विज रोमांचक सीरीज ‘तनाव’ के सीजन 2 में स्पेशल टास्क फोर्स के साथ वापस आ गए हैं।
इंस्टाग्राम पर स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म सोनी लिव ने ट्रेलर वीडियो जारी कर प्रशंसकों का मनोरंजन किया।

ट्रेलर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “इस बार, बदला व्यक्तिगत होगा! तनाव के एक्शन से भरपूर दूसरे सीज़न का गवाह बनें, 6 सितंबर को सोनी लिव पर स्ट्रीमिंग होगी। कबीर अपने सबसे दुर्जेय दुश्मन – अल दमिश्क का सामना करेंगे। क्या वह ऐसा कर पाएंगे कश्मीर को बचाएं और अपने दोस्तों और परिवार का बदला लें? तनाव सीज़न 2 का निर्देशन पुरस्कार विजेता सुधीर मिश्रा और ई. निवास द्वारा किया गया है।”

यह शो बहादुरी, धोखे, लालच, प्यार और बदले की कहानियों को एक्शन से भरपूर कहानी में पिरोता है। इस बार, कबीर और स्पेशल टास्क ग्रुप (एसटीजी) को एक नए खतरे का सामना करना पड़ता है क्योंकि अल-दमिश्क, एक प्रतिशोधी युवक, कश्मीर में आता है।

अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, तनाव इज़राइल की फौदा का आधिकारिक रीमेक है। एवी इस्साचारॉफ़ और लियोर रेज़ द्वारा निर्मित और यस स्टूडियोज़ द्वारा वितरित, यह शो पुरस्कार विजेता सुधीर मिश्रा और ई. निवास द्वारा निर्देशित है। शो में मानव विज, गौरव अरोड़ा, अरबाज खान, सत्यदीप मिश्रा, रजत कपूर, शशांक अरोड़ा, कबीर बेदी, साहिबा बाली, एकता कौल, सोनी राजदान, सुखमनी सदाना हैं।

दूसरे सीज़न के आधिकारिक सारांश में कहा गया है, “कबीर और स्पेशल टास्क ग्रुप (एसटीजी) तब एक्शन में लौटते हैं जब फरीद मीर उर्फ ​​अल-दमिश्क, प्रतिशोध लेने वाला एक युवक एक भयानक खतरे के रूप में उभरता है। आगे क्या होता है और क्या दांव पर लगा है हर कोई शामिल है? ‘तनाव’ सीज़न 2 एक एक्शन से भरपूर वेब सीरीज़ है जिसमें पुरस्कार विजेता सुधीर मिश्रा और ई. निवास द्वारा निर्देशित बहादुरी, धोखे, लालच, प्यार और बदले की कहानियाँ शामिल हैं।

‘तनाव 2’ 6 सितंबर से सोनी लिव पर स्ट्रीम होगा।

Related articles

Recent articles