Sonam Kapoor ने बेटे Vayu के जन्मदिन पर लिखा प्यारा संदेश

Published:

मुंबई : अभिनेत्री सोनम कपूर ने अपने बेटे वायु के दूसरे जन्मदिन पर उसका एक मनमोहक वीडियो साझा किया।
उन्होंने एक लंबा संदेश भी लिखा जिसमें उन्होंने मातृत्व को अपनाने के बारे में बात की और कहा कि “आपकी माँ बनना मेरे लिये सबसे बड़ा उपहार है।”


उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बेटे का एक प्यारा वीडियो साझा किया।
उन्होंने लिखा, “मेरा बच्चा आज दो साल का हो गया!!!..हमारा प्यारा, अनमोल वायु को दूसरा जन्मदिन मुबारक!..तुम्हारी माँ बनना मेरे लिए अब तक का सबसे बड़ा उपहार है।”
उन्होंने कहा कि वायु ने उनके जीवन को आनंद और खुशियों से भर दिया है।

सोनम ने कहा, “आपने अपने पापा और मेरे बीच प्यार को इस तरह से गहरा किया है जिसकी हमने कभी कल्पना भी नहीं की थी, आपकी नानी और नाना, दादी और बाबा, मासा, मासी अंकी चाचू और मामू आपकी प्यारी मुस्कान हमारे परिवार को पूर्ण बनाती है, और हम आपको अपने जीवन में पाकर बहुत भाग्यशाली महसूस करते हैं।”
उन्होंने पोस्ट के अंत में लिखा, “वायु, आप हमारी धूप, हमारा संगीत, हमारी छोटी प्रतिभा और हमारी खुशी का अंतहीन स्रोत हैं। हम आपको शब्दों से अधिक प्यार करते हैं, और हम आपकी सभी चीजों को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।”

सोनम और आनंद आहूजा ने 8 मई, 2018 को पारंपरिक आनंद कारज समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। मार्च 2022 में, जोड़े ने घोषणा की कि वे अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे थे।

इस जोड़े ने 20 अगस्त 2022 को मुंबई में अपने बच्चे का स्वागत किया। गौरवान्वित माता-पिता ने एक सुंदर संदेश टेम्पलेट के माध्यम से समाचार की घोषणा की जिसमें लिखा था, “20.08.2022 को, हमने अपने सुंदर बच्चे का खुले दिल से स्वागत किया। उन सभी डॉक्टरों, नर्सों, दोस्तों और परिवार को धन्यवाद जिन्होंने हमारा समर्थन किया।

Related articles

Recent articles