‘Stree 2’ की सक्सेस पार्टी में Shraddha Kapoor, Rajkummar Rao स्टाइल में पहुंचे

Published:

मुंबई: बॉक्स ऑफिस पर ‘स्त्री 2’ की सफलता का जश्न मनाने के लिए, फिल्म की टीम ने एक पार्टी की मेजबानी की, जिसमें श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव जैसे प्रमुख सितारे शामिल हुए।

निम्रत कौर और अनाइता श्रॉफ अदजानिया, जो पार्टी में शामिल होने वालों में से थे, ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सफलता पार्टी की झलकियाँ साझा की।


अनाइता ने अपने इंस्टाग्राम पर श्रद्धा और अन्य लोगों की तसवीरें साझा की। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “#stree2 की सफलता का जश्न मनाने के लिए बाहर निकलीं, आइए उनका उत्साह बढ़ाएं!! टीम को हार्दिक बधाई।”

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव अभिनीत यह फिल्म, जिसे 15 अगस्त को ‘खेल खेल में’ और ‘वेदा’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर टक्कर का सामना करना पड़ा था, जल्द ही फिल्म देखने वालों के लिए शीर्ष पसंद बन गई है और इसने अन्य दो फिल्मों को भारी अंतर से पीछे छोड़ दिया है।
निमरत ने पार्टी की अंदर की तस्वीरें भी साझा कीं और लिखा कि “यह एक व्यक्तिगत जीत की तरह महसूस हो रहा है।”

व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श ने फिल्म के प्रदर्शन को एक “तूफान” या “सुनामी” के रूप में वर्णित किया है जो इसके रास्ते में आने वाले को बहा ले गया है।
“इसे तूफ़ान कहें या सुनामी… #स्त्री2 ने एक सनसनीखेज विस्तारित सप्ताहांत दर्ज किया है… इसके साथ रिलीज़ होने वाली दो प्रमुख #हिंदी फ़िल्में [#खेलखेल में, #वेदा] #स्त्री2 लहर से गंभीर रूप से प्रभावित हुईं। #Stree2 ने केवल 4 दिनों में डबल सेंचुरी 200 करोड़ रुपये हासिल कर ली है
यह उपलब्धि अतीत में केवल कुछ चुनिंदा #हिंदी दिग्गजों ने हासिल की है… एक मध्यम आकार की फिल्म के लिए एक ऐतिहासिक उपलब्धि चौथे दिन [रविवार] को स्टेडियम से बाहर, पहले दिन [गुरु] की संख्या [#स्वतंत्रता दिवस] को पार करके तबाही मचा रहा है… यह केवल एक बार फिर साबित होता है कि एक अच्छी तरह से बनाई गई देसी मनोरंजक फिल्म को दर्शक हमेशा पसंद करेंगे।

‘स्त्री 2’ का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है। फिल्म में अभिनेता वरुण धवन का खास कैमियो है। ‘स्त्री’ 2018 में रिलीज़ हुई थी और हिट घोषित की गई थी। सीक्वल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related articles

Recent articles