Kay Kay Menon की आगामी सीरीज ‘Murshid’ का ट्रेलर जारी

Published:

मुंबई: ‘शेखर होम’ के बाद, अभिनेता के के मेनन एक नई सीरीज ‘मुर्शिद’ के साथ फिर से वापस आ गए हैं। वह शो को हेडलाइन करते नजर आएंगे।


यह सीरीज 30 अगस्त से शुरू होने वाली है।

निर्माताओं ने आज इस सीरीज के ट्रेलर का अनावरण किया। ट्रेलर में मुंबई के अंडरवर्ल्ड को दिखाया गया है। सेवानिवृत्त डॉन मुर्शिद पठान (के के मेनन) को अनिच्छा से उस जीवन में वापस खींच लिया गया है जिसके बारे में उसने सोचा था कि वह पीछे छूट गया है।

जब उसका पूर्व प्रतिद्वंद्वी फरीद (जाकिर हुसैन) मुर्शिद के बेटे को एक खतरनाक योजना में फंसाता है। जैसे ही मुर्शिद अपने परिवार और विरासत की रक्षा करने की कोशिश करता है, इंस्पेक्टर कुमार प्रताप राणा (तनुज विरवानी) उसका पीछा करता है, जो उसका दत्तक पुत्र भी है और महत्वाकांक्षी राजनेता जयेंद्र (राजेश श्रृंगारपुरे) द्वारा चालाकी की जाती है।


मुर्शीद पठान का किरदार निभाने वाले के के मेनन ने अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए कहा, “इस गहन गैंगस्टर थ्रिलर में मुर्शीद पठान का किरदार निभाना मेरे लिए वास्तव में रोमांचक था। मैं हमेशा जटिल किरदारों की ओर आकर्षित रहा हूं, और मुर्शीद बिल्कुल वैसा ही है – एक पूर्व डॉन परोपकारी बन गया, अपने परिवार की रक्षा के लिए अंडरवर्ल्ड में वापस आ गया।


ट्रेलर उसकी यात्रा की सतह को दर्शाता है। यह एक प्रासंगिक कहानी है कि एक पिता अपने परिवार के लिए कितनी दूर तक जा सकता है।”

अभिनेता जाकिर हुसैन ने कहा, “मुर्शीद’ में फरीद का किरदार निभाना मेरे लिए एक रोमांचक अनुभव रहा है। यह किरदार महत्वाकांक्षा और आक्रामकता का एक बारूद है, जो लगातार मुंबई के अंडरवर्ल्ड में सत्ता की सीमाओं को पार कर रहा है। फरीद के बारे में जो बात मुझे आकर्षित करती है, वह है उसका जटिल मानस – एक ऐसा व्यक्ति जो इसके लिए बेताब है मुर्शिद की विरासत को उसके अपने अस्थिर स्वभाव ने नष्ट कर दिया है। यह एक आधुनिक जमाने के डॉन का रोमांचकारी चित्रण है, जो पुरानी दुनिया के सम्मान और नए जमाने की क्रूरता से जूझ रहा है।”


पुलिस इंस्पेक्टर कुमार प्रताप राणा का किरदार निभाने वाले तनुज विरवानी ने कहा, “‘मुर्शिद’ का हिस्सा बनना एक अविश्वसनीय यात्रा रही है, खासकर के के मेनन और जाकिर हुसैन जैसे पावरहाउस के साथ स्क्रीन साझा करना। कुमार प्रताप राणा एक ऐसा किरदार है जो इसमें फंस गया है।”


अपने माता-पिता को खोने के बाद मुर्शीद पठान द्वारा गोद लिए गए और पले-बढ़े कुमार की दुनिया तब उलट जाती है जब उसे अपने दुखद अतीत में मुर्शीद के शामिल होने का संदेह होता है, फिर भी, इस उथल-पुथल के बावजूद, कुमार का अपने दत्तक पिता के प्रति गहरा प्यार है यह किसी भी चीज़ से अधिक मजबूत साबित होती है, यह परस्पर विरोधी निष्ठाओं और पारिवारिक संबंधों की स्थायी शक्ति की कहानी है।”
‘मुर्शिद’ 30 अगस्त को ZEE5 पर शुरू होगी।

Related articles

Recent articles