Katherine Renee Kane सीजन 7 के दौरान ‘FBI’ की कास्ट छोड़ने के लिए तैयार हैं

Published:

वाशिंगटन [अमेरिका]: अभिनेत्री Katherine Renee Kane ‘FBI’ के आगामी सातवें सीज़न के कम से कम एक एपिसोड में दिखाई देने के बाद इसकी कास्ट छोड़ने के लिए तैयार हैं, वैराइटी ने बताया।

‘FBI’ Dick Wolf और Craig Turk द्वारा बनाई गई एक अमेरिकी पुलिस प्रक्रियात्मक टीवी सीरीज़ है जिसका प्रीमियर 25 सितंबर, 2018 को CBS पर हुआ था। इसमें मिस्सी पेरेग्रीम, ज़ीको ज़की, जेरेमी सिस्टो, एबोनी नोएल, सेला वार्ड, अलाना डे ला गार्ज़ा, जॉन बॉयड और कैथरीन रेनी टर्नर शामिल हैं।

“Kane विशेष एजेंट Tiffany Wallace की भूमिका निभाते हैं, जिन्हें विशेष एजेंट Stuart Scola (John Boyd) के “Smart And Outspoken” साथी के रूप में वर्णित किया गया है और उन्होंने ‘FBI’ में शुरू होने से पहले छह साल तक न्यूयॉर्क पुलिस विभाग के साथ काम किया, वैराइटी के अनुसार।

Kane 2020 में तीसरे सीज़न के दौरान और एबोनी नोएल के जाने के बाद ‘FBI’ में शामिल हुए, जिन्होंने विशेष एजेंट और खुफिया विश्लेषक Kristen Chazal की भूमिका निभाई थी। Kane का बाहर निकलना Lisette Oliveira को सीज़न 7 में व्यवहार विश्लेषण इकाई एजेंट सिड के रूप में चुने जाने के बाद हुआ है।

‘FBI’ ब्यूरो के न्यूयॉर्क सिटी कार्यालय को सौंपे गए विशेष एजेंटों के एक समूह की जांच के बारे में है। कलाकारों में Boyd और Oliveira, मैगी बेल के रूप में मिस्सी पेरेग्रीम, उमर एडोम “ओए” जिदान के रूप में ज़ीको ज़की, इसोबेल कैस्टिल के रूप में अलाना डे ला गार्ज़ा और जुबल वेलेंटाइन के रूप में जेरेमी सिस्टो शामिल हैं।

सीरीज 2018 में शुरू हुई और यह ‘FBI’ फ्रैंचाइज़, जिसके स्पिनऑफ़ ‘FBI: Most Wanted’ और ‘FBI: International’ 2020 और 2021 में शुरू होंगे। CBS ने इस साल की शुरुआत में तीनों सीरीज़ का नवीनीकरण किया, जिसमें ‘FBI’ को तीन सीज़न का नवीनीकरण मिला; नए सीज़न 15 अक्टूबर को CBS पर शुरू होंगे।

‘FBI’ बनाने वाले डिक वुल्फ़ माइक वीस, एलेक्स चैपल, अमांडा स्लेटर, रिक ईद और पीटर जानकोव्स्की के साथ कार्यकारी निर्माता के रूप में भी काम करते हैं। वैराइटी के अनुसार, वुल्फ़ एंटरटेनमेंट और यूनिवर्सल टेलीविज़न सीबीएस स्टूडियो के साथ मिलकर इसका निर्माण करते हैं।

Related articles

Recent articles