Cardi B ने अपने लंबे समय से इंतजार एल्बम पर अपडेट शेयर किया

Published:

वाशिंगटन [अमेरिका]: रैपर और गायिका Cardi B ने हाल ही में अपने बहुप्रतीक्षित दूसरे एल्बम के बारे में एक महत्वपूर्ण अपडेट साझा किया, पीपल ने रिपोर्ट किया।

उन्होंने सूक्ष्मता से खुलासा किया कि जिस एल्बम को वह वर्षों से विलंबित कर रही थीं, उसका निर्माण लगभग समाप्त होने वाला है, क्योंकि कवर पहले ही शूट हो चुका है।

क्या Cardi B का दूसरा एल्बम हमारी सोच से पहले आ सकता है?

“एक प्रशंसक ने एक्स पर एक व्यक्ति का एक GIF साझा किया, जिसमें वह एक बैग पकड़े हुए हेलीकॉप्टर के किनारे खड़ा है, जिसके कैप्शन में लिखा है, “मैं फ्रांस जा रहा हूँ, यह देखने के लिए कि क्या मैं Cardi का वह हर्मीस बैग ढूँढ सकता हूँ जो वह चाहती है.. @iamcardib मैं तुम्हें ढूँढ़ सकता हूँ बहन,” कार्डी ने पोस्ट को उद्धृत करते हुए ट्वीट किया, “

अगर तुम मुझे वह बैग ढूँढ़ दोगी तो मैं अपना एल्बम कवर रिलीज़ कर दूँगी,” पीपल के अनुसार।

प्रशंसक ने ट्वीट किया, “तो एल्बम कवर तैयार है, यही मैं सुन रहा हूँ,” साथ में Zendaya की तस्वीर भी पोस्ट की

“एल्बम कवर तैयार हैं….मुझे नहीं पता कि कौन सा चुनना है,” Cardi ने उपयोगकर्ता को जवाब दिया।

Cardi ने जुलाई में The Joe Budden पॉडकास्ट पर अपने अगले एल्बम के बारे में एक्स पर किये गए कमेंट के बारे में बात की।

जब शो में उनके अगले एल्बम का विषय आया, तो 43 वर्षीय होस्ट Joe Budden ने कहा, “हमें फिर कभी Cardi का कोई और एल्बम नहीं मिलेगा। मैं इस पर कायम हूं।”

आलोचना के जवाब में, उन्होंने साझा किया कि उन्हें इस बात की परवाह नहीं है कि लोग उनके बारे में क्या बात करते हैं। “……यह सच है कि आप हमेशा मेरे बारे में बकवास करते हैं, Joe Budden। कहीं से भी, आपको लगेगा कि मैंने इसके साथ कुछ किया है… पिछले दो सालों से, यह…… लगातार मेरे बारे में केवल बुरी बातें ही करता रहा है।”

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि होस्ट उनकी तुलना “हर पाँच, छह महीने में” अन्य महिला रैपर्स से करता है और केवल उनके सिंगल्स की आलोचना करता है। मई में, Cardi ने कहा कि योजनाएँ बदल गई हैं, उन्होंने प्रशंसकों को मार्च में दिए गए अपने आश्वासन को पलट दिया कि उनका एल्बम 2024 में आएगा। “वैसे भी इस साल कोई एल्बम नहीं, मुझे परवाह नहीं है मैं इस साल आराम कर रही हूँ… मैंने पहले से ही प्रतिबद्ध इन फ़ीचर को छोड़ दिया है और यात्रा कर रही हूँ और अपनी गर्मियों का आनंद ले रही हूँ,” उन्होंने एक्स पर एक प्रशंसक से कहा, पीपल ने रिपोर्ट किया।

Related articles

Recent articles