Boman Irani ने PT Usha के साथ फोटो खिंचवाई, उन्हें ‘चैंपियन’ बताया

Published:


मुंबई: अभिनेता बोमन ईरानी ने सोमवार को महान एथलीट पीटी उषा के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और उन्हें ‘चैंपियन’ कहा।
‘मुन्ना भाई एम.बी.बी.एस.’, ‘3 इडियट्स’ और ‘हैप्पी न्यू ईयर’ जैसी फिल्मों में अपनी यादगार भूमिकाओं के लिए जाने जाने वाले बोमन ईरानी ने हाल ही में लंच पर पीटी उषा से मुलाकात की

उनसे मिलने के बाद अपना अनुभव साझा करते हुए बोमन ने एक नोट के साथ अपनी, पीटी उषा और उनके पति वी श्रीनिवासन की तस्वीर साझा की।
अपने पोस्ट में उन्होंने लंच को सम्मान बताया।

उन्होंने दिग्गज के साथ दोपहर का भोजन किया।
उन्होंने पोस्ट में लिखा, बाद में शाम को उन्होंने उन दिनों के बारे में बात की जब उसने अपने गांव और समुद्र तट पर प्रशिक्षण लिया था। उस समय, आहार और प्रशिक्षण नियम आज की तरह नहीं थे। उन्होंने अपने देश के लिए 100 पदक जीते।”

बोमन ने कहा, “क्या चैंपियन हैं। क्या सम्मान है। क्या महान भारतीय हैं। जब उनसे पूछा गया कि उनकी प्रेरक शक्ति क्या है, तो उन्होंने बस इतना कहा: ‘देश के लिए दौड़ी। बस इतना ही।”

जैसे ही तस्वीर साझा की गई, प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग में चिल्लाना शुरू कर दिया।
एक यूजर ने लिखा, “फ्रेम में दो दिग्गज। क्या पटकथा है!”

एक अन्य उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, “अरे वाह! चैंपियन के साथ नाश्ता।”

महान एथलीट पीटी उषा को नवंबर 2022 में भारतीय ओलंपिक संघ (IOA) का अध्यक्ष चुना गया।

स्टार धाविका, उषा भारत की अब तक की सर्वश्रेष्ठ एथलीटों में से एक हैं और उन्होंने एशियाई खेलों में चार स्वर्ण पदक और सात रजत पदक जीते हैं। वह लॉस एंजिल्स 1984 ओलंपिक में महिलाओं की 400 मीटर बाधा दौड़ में एक सेकंड के 1/100वें हिस्से से पोडियम फिनिश से चूक गईं। एलए में उनका 55.42 सेकेंड का समय अभी भी एक राष्ट्रीय रिकॉर्ड है।

काम के मोर्चे पर, बोमन ईरानी अपनी आगामी फिल्म ‘द मेहता बॉयज़’ की तैयारी कर रहे हैं, जिसमें वह लेखक, निर्देशक और निर्माता की भूमिका निभाएंगे और कहानी में एक महत्वपूर्ण किरदार भी निभाएंगे।

Related articles

Recent articles