Katrina Kaif ने पति Vicky Kaushal के फ़िल्म छावा टीज़र को शानदार बताया 

Published:

मुंबई : विक्की कौशल स्टारर ‘छावा’ का टीज़र सोमवार को रिलीज़ होने के बाद से ही ट्रेंड कर रहा है। विक्की की पत्नी और एक्टर कैटरीना कैफ भी हर फैन की तरह इस वक्त इसकी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाईं। विक्की और रश्मिका मंदाना-स्टारर ‘छावा’ के निर्माताओं ने सोमवार को फिल्म का टीज़र जारी किया।

कैटरीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर टीज़र को दोबारा शेयर करते हुए लिखा, “और यह बेहद शानदार है।”

सिर्फ कैटरीना ही नहीं बल्कि विक्की के भाई सनी कौशल ने भी उनकी तारीफ की।

सनी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, “मतलब अभी क्या ही बोलू!! पूरे #छावा में रोंगटे खड़े हो गए।”

उनकी कथित प्रेमिका और अभिनेता शारवरी ने भी अपना उत्साह व्यक्त किया और साझा किया, “रोंगटे खड़े हो जाते हैं।” उन्होंने कलाकारों को टैग करते हुए कहा, “इंतजार नहीं कर सकती।”

टीज़र में भारतीय योद्धा-राजा छत्रपति शिवाजी महाराज के पुत्र छत्रपति संभाजी महाराज के रूप में विक्की की उग्र उपस्थिति ने निस्संदेह दर्शकों को अपनी सीट से बांधे रखा।

क्लिप में विक्की युद्ध कवच पहने घोड़े की सवारी करते नजर आ रहे हैं। हम उन्हें अकेले ही दुश्मनों के समुद्र से लड़ते हुए और एक योद्धा के रूप में उभरते हुए भी देख सकते हैं।

पृष्ठभूमि में एक शक्तिशाली वॉयसओवर गूँज उठा। विक्की ने कहा, “छत्रपति शिवाजी को शेर कहते हैं, और शेर के बच्चों को छावा।”

ऐतिहासिक नाटक ‘छावा’ का निर्देशन लक्ष्मण उतेकर ने किया था।

मई 2024 में विक्की ने फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद इंस्टाग्राम पर आभार से भरा एक नोट लिखा।

उन्होंने लिखा, “छावा को फिल्माने की अविश्वसनीय रूप से भावुक और नाटकीय यात्रा कुछ नाटक के बिना समाप्त नहीं हो सकती थी। हमारे अंतिम शॉट के तुरंत बाद बारिश के देवताओं ने आज एक शो रखा।”

यह फिल्म दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स द्वारा निर्मित है और 6 दिसंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Related articles

Recent articles