Raksha Bandhan 2024: Sunny Deol ने बहन के साथ बचपन के दिनों की प्यारी तस्वीर शेयर की

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: Raksha Bandhan 2024 को चिह्नित करते हुए, बॉलीवुड स्टार Sunny Deol ने पुरानी यादों को ताजा किया और अपनी बहन के साथ अपने बचपन के दिनों की एक तस्वीर साझा की।

इस मनमोहक तस्वीर में सनी की बहन उनकी कलाई पर राखी बांधती हुई दिखाई दे रही हैं।

“हैप्पी रक्षा बंधन प्यारी बहनों ” उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट पर कैप्शन दिया।

कुछ ही समय में, प्रशंसकों ने कमेंट सेक्शन में अपनी प्रतिक्रिया दी और Sunny की अपनी बहन के साथ इस प्यारी पुरानी तस्वीर पर प्यार बरसाया।

“कितना प्यारा,” एक सोशल मीडिया यूजर ने टिप्पणी की।

“प्यारी तस्वीर,” एक अन्य नेटिजन ने लिखा।

Sunny दिग्गज स्टार Dharmendra और उनकी पहली पत्नी Prakash Kaur के बड़े बेटे हैं। Prakash Kaur के साथ अपनी पहली शादी से, Dharmendra के तीन और बच्चे भी हैं – Bobby, Vijeta और Ajeeta। उनकी और Hema Malini की दो बेटियाँ हैं, Esha और Ahana Deol।

इस बीच, की बात करे तो, Sunny Deol ने हाल ही में आगामी फिल्म ‘Lahore 1947’ की शूटिंग पूरी की है।

इस फिल्म का निर्देशन प्रसिद्ध Rajkumar Santoshi कर रहे हैं। इस बहुप्रतीक्षित फिल्म में Sunny Deol और Preity Zinta मुख्य भूमिका में होंगे।

पिछले साल अक्टूबर में इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा की गई थी, जिसने अपने स्टार-स्टडेड कलाकारों और होनहार कहानी के लिए ध्यान आकर्षित किया।

इस फिल्म में दिग्गज अभिनेता Shabana Azmi और Ali Fazal भी नज़र आएंगे। दिलचस्प बात यह है कि सनी ‘Lahore 1947’ में अपने बेटे करण देओल के साथ भी स्क्रीन स्पेस साझा करते नज़र आएंगे।

Sunny ने अपनी अगली फिल्म के लिए निर्देशक Gopichand Malineni के साथ भी काम किया है।

इस अपडेट का खुलासा खुद Sunny Deol ने हाल ही में सोशल मीडिया पर किया, जहाँ उन्होंने फिल्म का एक कॉन्सेप्ट पोस्टर शेयर किया। वह ‘Border 2’ के साथ भी आने वाले हैं।

Related articles

Recent articles