आखिर क्यों Rhea Chakraborty के टॉक शो में Aamir Khan ने कहा, “मैं फिल्में छोड़ना चाहता हूं”

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: ऐसा लगता है कि बॉलीवुड सुपरस्टार Aamir Khan इस समय अपने जीवन के उस पड़ाव पर हैं, जहां वह Film Business में सक्रिय रूप से काम नहीं करना चाहते हैं।

रविवार को, अभिनेत्री Rhea Chakraborty ने अपने पॉडकास्ट ‘Chapter 2’ के आगामी एपिसोड का टीज़र जारी किया। प्रोमो में Aamir Khan को Rhea के साथ खुलकर बातचीत करते हुए दिखाया गया है।

अपने स्टारडम से लेकर फिल्मों पर विस्तार से चर्चा करने तक, Aamir Khan को Rhea के साथ बातचीत करते हुए कई विषयों पर अपने दिल की बात कहते हुए देखा जा सकता है।

प्रोमो की शुरुआत Rhea द्वारा सुपरस्टार की खूबसूरती की तारीफ करने से होती है। Aamir Khan कहते हैं, “ऋतिक हैंडसम हैं, सलमान हैंडसम हैं, शाहरुख वाकई हैंडसम हैं, लेकिन मैं…” रिया चुटकी लेते हुए कहती हैं, “आप भी हैंडसम हैं। मुझे लगता है कि पूरा देश पहली बार मेरी बात से सहमत होगा (शब्दों का इस्तेमाल करते हुए)।”

क्लिप में, Aamir ने यह भी खुलासा किया कि वह फिल्मों से खुद को अलग करना चाहते थे।

Aamir ने कहा, “मुझे फिल्मों से हटना है।”

जवाब में Rhea ने कहा, “झूठ”

Aamir ने जवाब दिया, “नहीं मैं सच बोल रहा हूं।”

एक समय पर Aamir भावुक भी हो गए। उन्हें आंसू बहाते और कुछ कहने से पहले रुकते हुए देखा जा सकता है। उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है,

“वहां से मेरा Chapter 2 शुरू हुआ…”

साल 2022 में, अपनी फिल्म ‘Lal Singh Chaddha’ की असफलता के बाद, आमिर ने अभिनय से ब्रेक लेने की घोषणा की।

दिल्ली में एक कार्यक्रम में बोलते हुए, Aamir ने उल्लेख किया कि उन्हें ‘Lal Singh Chaddha’ के बाद एक फिल्म की शूटिंग करनी थी, लेकिन इसके बजाय उन्होंने ब्रेक लेने का फैसला किया।

उन्होंने कहा, “जब मैं बतौर एक्टर कोई फिल्म कर रहा होता हूं, तो मैं इतना खो जाता हूं कि मेरी जिंदगी में कुछ और नहीं होता। ‘Lal Singh Chaddha’ के बाद मुझे ‘Champions’ नाम की फिल्म करनी थी।

इसकी स्क्रिप्ट बहुत बढ़िया है, कहानी बहुत खूबसूरत है और यह दिल को छू लेने वाली और प्यारी फिल्म है। लेकिन मुझे लगता है कि मैं एक ब्रेक लेना चाहता हूं और अपने परिवार, अपनी मां और अपने बच्चों के साथ रहना चाहता हूं।”

आमिर के साथ एपिसोड का टीजर शेयर करते हुए रिया ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, “मैं Aamir Khan का स्वागत करते हुए रोमांचित हूं, एक सच्चे स्टार और सच्चे दोस्त। स्टारडम, पैरेंटहुड, दुख और बहुत कुछ के साथ उनके अनुभव के बारे में गहराई से जानने के लिए हमारे साथ बने रहें।” पूरा एपिसोड 23 अगस्त को आएगा।

Related articles

Recent articles