पाकिस्तान और बंगलादेश के बीच होने वाला दूसरा टेस्ट रावलपिंडी में होगा

Published:

कराची (पकिस्तान): कराची के नेशनल स्टेडियम में चल रहे निर्माण के कारण पाकिस्तान और बंगलादेश के बीच होने वाला दूसरा टेस्ट मैच भी रावलपिंडी में होगा।


पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की रविवार को जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, “खेल के घंटों के दौरान भी निर्माण कार्य जारी रहता, जिसकी आवाज से खेल प्रभावित हो सकता था। इसके अलावा निर्माण कार्य से उठने वाली धूल भी खिलाड़ियों के लिए ठीक नहीं रहती। पीसीबी चाहता है कि स्टेडियम चैंपियंस ट्रॉफी से पहले पूरी तरह से तैयार हो जाये।”


इंग्लैंड के साथ कराची में हाेने वाले मैच पर टिप्पणी से इंकार करते हुए उन्होंने कहा, “अभी उस मैच के बाबत कुछ नहीं कहा जा सकता, वह अभी 15 से 19 अक्टूबर के बीच होना है। हम निर्माण कार्यों की प्रगति पर करीबी निगाह रखे हुए हैं और इसके बारे में इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड को भी जानकारी देते रहेंगे।”


इससे पहले बताया गया था कि 30 अगस्त से तीन सितंबर तक चलने वाला दूसरा टेस्ट कराची में ही बिना किसी दर्शकों के खेला जाएगा। चैंपियंस ट्रॉफी 2025 को देखते हुए कराची के नेशनल स्टेडियम में अभी चल रहे निर्माण कार्य के कारण पीसीबी ने इसे रावलपिंडी स्थानांतरित कर दिया है। अब इस मैच का हिस्सा दर्शक भी होंगे।

Related articles

Recent articles