Kangana Ranaut ने ‘ब्लॉकबस्टर’ Stree 2 की तारीफ में देखिए क्या कहा

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: अभिनेत्री-राजनेता Kangana Ranaut ने हाल ही में Shraddha Kapoor और Rajkummar Rao अभिनीत हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘Stree 2’ की प्रशंसा की।

Kangana Ranaut ने फिल्म के बारे में अपने विचार इंस्टाग्राम पर साझा किए, जिसमें उन्होंने निर्देशक की महत्वपूर्ण भूमिका पर विशेष रूप से प्रकाश डाला।

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में, Kangana Ranaut ने फिल्म और इसके निर्देशक अमर कौशिक के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त करते हुए एक लंबा नोट लिखा।

“फिल्म Stree ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, पूरी टीम को बधाई, लेकिन किसी फिल्म का असली हीरो निर्देशक होता है। भारत में, हम निर्देशकों को पर्याप्त श्रेय या प्रशंसा नहीं देते हैं, इसलिए बहुत से युवा लेखक/निर्देशक नहीं बनना चाहते हैं। फिल्मों में करियर बनाने की चाहत रखने वाला हर व्यक्ति मुझसे मार्गदर्शन के लिए मिलता है और या तो अभिनेता या सुपरस्टार बनना चाहता है। अगर सभी अभिनेता बन जाएंगे तो कौन फिल्में बनाएगा? सोचो! (सोचो) (sic)” उनके नोट में लिखा है।

“तो कृपया उन सभी अच्छे निर्देशकों के नाम जानें, जो आपका मनोरंजन करने और आपको जोड़े रखने के लिए बहुत कुछ करते हैं और कृपया उन्हें फ़ॉलो भी करें। उनके जीवन और प्रक्रियाओं के बारे में भी जानें। कृपया उनकी सराहना करें और उन्हें प्रोत्साहित भी करें। प्रिय @amarkaushik सर, इस बहुप्रतीक्षित ऑल-टाइम ब्लॉकबस्टर के लिए आपका धन्यवाद,” उनकी पोस्ट में आगे लिखा गया है।

‘स्त्री 2’ गुरुवार सुबह सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई और आलोचकों और दर्शकों से सकारात्मक समीक्षा मिली। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार, फिल्म ने पहले दिन भारत में बॉक्स ऑफिस पर 55.40 करोड़ रुपये कमाए।

दिलचस्प बात यह है कि फिल्म में अक्षय कुमार की विशेष उपस्थिति के लिए भी प्रशंसा की जा रही है। ‘स्त्री 2’ का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है। अभिनेता वरुण धवन ने फिल्म में एक विशेष कैमियो किया है।

दर्शकों की अब तक की समीक्षाओं के अनुसार, ‘स्त्री 2’ को “पूरा पैसा वसूल” माना जा रहा है।

हॉरर-कॉमेडी का बॉक्स ऑफिस पर ‘खेल खेल में’ और ‘वेदा’ से टकराव हुआ।

Related articles

Recent articles