Halle Berry ने Catwoman की भूमिका मे वापसी की ओर इशारा किया

Published:

वाशिंगटन [अमेरिका]: अभिनेत्री Halle Berry ने Catwoman की भूमिका में अपनी संभावित वापसी के बारे में एक आकर्षक संकेत दिया है।

अभिनेत्री, जिन्होंने 2004 में पिटोफ़ द्वारा निर्देशित फ़िल्म में बिल्ली के समान पोशाक पहनी थी, ने एक शर्त के तहत इस किरदार को फिर से निभाने की इच्छा व्यक्त की।

डेडलाइन के अनुसार, ‘The Union’ की अभिनेत्री से Jimmy Fallon ने अपने शो में कैटवूमन की भूमिका को फिर से निभाने की संभावना के बारे में पूछा।

बेरी ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया, “शायद, अगर मैं इसे निर्देशित कर सकती।”

इस मज़ेदार संकेत ने प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है कि Berry प्रतिष्ठित भूमिका और रचनात्मक नेतृत्व दोनों को निभाएंगी।

फ़िल्म की 20वीं anniversary पर विचार करते हुए, बेरी ने ‘Catwoman’ के प्रति अपने लगाव को याद किया, भले ही इसकी शुरुआती आलोचनात्मक प्रतिक्रिया रही हो।

“मुझे यह पसंद आई,” हालांकि उन्होंने कहा कि आलोचकों ने फ़िल्म को काफ़ी हद तक खारिज़ कर दिया था।

हालांकि, Berry को युवा दर्शकों के बीच फ़िल्म के फिर से उभरने से सांत्वना मिलती है।

“मुझे इस बात की खुशी है कि… बच्चों ने इसे अब इंटरनेट पर खोज लिया है,” उन्होंने खुलासा किया, “बच्चों को यह बहुत पसंद है। इसलिए यह बहुत ही उचित है क्योंकि अब वे कह रहे हैं, ‘यह बढ़िया है,’ और ‘आखिर सभी को इससे क्या परेशानी थी?’

इसलिए, मैं एसी हूँ, ‘मैं अब बहुत शरारती हूँ।'” John Rodgers, John Brancato और Michael Ferris द्वारा लिखित और Theresa Rebeck की कहानी पर आधारित इस फिल्म में Halle Berry के साथ Benjamin Bratt, Lambert Wilson, Frances Conroy, Alex Borstein और Sharon Stone ने अभिनय किया था।

100 मिलियन अमरीकी डॉलर के भारी बजट के बावजूद, ‘Catwoman’ ने वैश्विक स्तर पर 82.4 मिलियन अमरीकी डॉलर कमाए और आलोचकों की आलोचना का सामना किया, डेडलाइन के अनुसार, 2005 में कई रैज़ी पुरस्कार जीते, जिसमें सबसे खराब फिल्म, सबसे खराब निर्देशक और सबसे खराब स्क्रिप्ट शामिल है।

डेडलाइन के अनुसार, Berry को स्वयं सबसे खराब अभिनेत्री के लिए रेजी पुरस्कार से सम्मानित किया गया था, लेकिन उन्होंने इसे हास्य के साथ स्वीकार करने के लिए समारोह में भाग लिया।

Related articles

Recent articles