Priyanka Chopra ने Joe Jonas को खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: अभिनेत्री Priyanka Chopra Jonas ने शुक्रवार को अपने brother-in-law और गायक Joe Jonas के जन्मदिन पर उनके लिए एक विशेष पोस्ट साझा की।

Priyanka ने शुक्रवार सुबह अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर पोस्ट की और एक संदेश भी लिखा।

तस्वीर में Priyanka अपने पति निक जोनास के साथ बैठी हुई हैं, निक जोनास उनके कंधे पर हाथ रखे हुए हैं और बर्थडे बॉय जो उनके बगल में पोज दे रहे हैं।

तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “शहर के सबसे कूल कैट Joe Jonas को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।”

जो ने 15 अगस्त को अपना 35वां जन्मदिन मनाया।

पीपल की रिपोर्ट के अनुसार, जो के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने हाल ही में अपने दूसरे सोलो एल्बम से पहले अपना नया ट्रैक ‘वर्क इट आउट’ रिलीज़ किया है।

उन्होंने एक प्रेस रिलीज़ स्टेटमेंट में ट्रैक के बारे में कहा, “‘वर्क इट आउट’ एक व्यक्तिगत गाना है, जब मेरे मन में दखल देने वाले विचार आते हैं; यह उनके जादू को तोड़ने और मुझे वर्तमान में जीने में मदद करता है।” “असहज भावनाओं का अनुभव करना केवल मानवीय है; कोई भी व्यक्ति हर समय 100 प्रतिशत खुश नहीं रहता। यह गाना आपके दिमाग से बाहर निकलने और उस व्यक्ति के पास वापस जाने के बारे में है जो आप वास्तव में हैं।”

जोनस ने हाल ही में जोनास ब्रदर्स के कैलगरी स्टैम्पेड शो में पहली बार यह गाना गाया।

जून में, जोनास ने 13 वर्षों में अपने पहले एकल एल्बम ‘म्यूजिक फॉर पीपल हू बिलीव इन लव’ के रिलीज़ की घोषणा की। उनका आखिरी एकल एल्बम, फास्टलाइफ़, 2011 में रिलीज़ हुआ था।

पीपुल की रिपोर्ट के अनुसार, ‘म्यूजिक फॉर पीपल हू बिलीव इन लव’ 18 अक्टूबर को रिलीज़ होगा।

Priyanka के बारे में बात करते हुए, उन्होंने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म ‘द ब्लफ़’ की शूटिंग पूरी की और अपने परिवार के साथ निक जोनास, मालती मैरी और अपनी माँ मधु चोपड़ा और फिल्म के कलाकारों के साथ शूटिंग की एक झलक साझा की।

फ्रैंक ई फ्लावर्स द्वारा निर्देशित ‘द ब्लफ’ में अभिनेता कार्ल अर्बन भी हैं। ‘द ब्लफ’ 19वीं सदी के कैरिबियन में सेट है और यह एक पूर्व महिला समुद्री डाकू की कहानी है, जिसका किरदार प्रियंका ने निभाया है, जिसे अपने परिवार की रक्षा करनी है, जब उसके अतीत के पाप उसे पकड़ लेते हैं।

रुसो ब्रदर्स के बैनर एजीबीओ स्टूडियो और अमेज़ॅन एमजीएम स्टूडियो द्वारा निर्मित, यह फिल्म एक रोमांचक साहसिक फिल्म होने का वादा करती है।

‘द ब्लफ’ के अलावा, Priyanka जॉन सीना और इदरीस एल्बा के साथ ‘हेड्स ऑफ स्टेट’ में भी अभिनय करने वाली हैं।

Related articles

Recent articles