BTS Army के लिए Jung Kook की नई डॉक्यूमेंट्री ‘I Am Still’ इस तारीख को होगी रिलीज

Published:

वाशिंगटन [अमेरिका]: K-POP समूह BTS के Jung Kook ‘Jung Kook: I Am Still’ नामक एक नई डॉक्यूमेंट्री रिलीज़ करने के लिए तैयार हैं, वैराइटी ने रिपोर्ट की।

यह गायक की “आठ महीने की यात्रा” की एक वीडियो डायरी बताई जा रही है, जो 18 सितंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में उनके एकल डेब्यू तक है।

इस फ़िल्म का निर्देशन जूनसू पार्क ने किया है, जिन्होंने BTS और उसके आठ सदस्यों को समर्पित अधिकांश फ़िल्मों के साथ-साथ बिग हिट म्यूज़िक, BTS के दक्षिण कोरियाई रिकॉर्ड लेबल द्वारा निर्मित अन्य फ़िल्मों का निर्देशन किया है।’

‘Jung Kook: I Am Still’ का प्रीमियर 18 सितंबर को होगा, जिसकी सीमित स्क्रीनिंग दुनिया भर के 120 से अधिक देशों और क्षेत्रों में की जाएगी।

एक प्रेस विज्ञप्ति में, बिग हिट ने डॉक्यूमेंट्री का वर्णन उस समय के रूप में किया है, जब Jung Kook ने अपने पहले एकल एल्बम ‘गोल्डन’ की अगुवाई में अमेरिकी रैपर लैटो पर आधारित एक गीत ‘सेवन’ रिलीज़ किया था।

विज्ञप्ति में आगे कहा गया है, “फिल्म में पहले कभी न देखी गई विशेष फुटेज और साक्षात्कार प्रस्तुत किए गए हैं, साथ ही लाइव प्रदर्शन भी हैं जो रचनात्मक प्रक्रिया, अटूट कार्य नैतिकता और वैश्विक सुपरस्टार द्वारा सामना की जाने वाली अनूठी चुनौतियों को दर्शाते हैं।” “यह दर्शकों को उनके एकल डेब्यू के पीछे की यात्रा पर एक अतरंग नज़र प्रदान करता है जिसने जंग कूक की कलात्मकता के शिखर को प्रदर्शित किया और उन्हें एक वैश्विक पॉपस्टार के रूप में स्थापित किया।”

फिल्म को ट्राफलगर रिलीजिंग द्वारा वितरित किया जाएगा, जिसके सीईओ मार्क एलेनबी ने कहा, “हम इस अविश्वसनीय परियोजना पर हाइब के साथ अपनी मजबूत साझेदारी को जारी रखने के लिए उत्साहित हैं। Jung Kook की कहानी को बड़े पर्दे पर लाना साझा अनुभवों की शक्ति का एक प्रमाण है, और हम प्रशंसकों के एक साथ आने और साथी ARMY (BTS के प्रशंसक) के साथ इस फिल्म का आनंद लेने का इंतजार नहीं कर सकते,” वैराइटी ने बताया।

Related articles

Recent articles