Shah Rukh Khan ने स्वतंत्रता दिवस पर मन्नत के बाहर आकर प्रशंसकों को बधाई दी

Published:

मुंबई : 78वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और उनके परिवार ने अपने आवास ‘मन्नत’ पर राष्ट्रीय ध्वज फहराया।
गुरुवार शाम को, शाहरुख ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी गौरी, बेटी सुहाना और बेटे अबराम के साथ एक तस्वीर साझा की। छवि में, हम खान परिवार को तिरंगे के सामने पोज देते हुए गर्व से चमकते हुए देख सकते हैं।

उन्होंने एक हार्दिक नोट के माध्यम से शुभकामनाएं भी दीं।

उन्होंने लिखा, “आइए दिल में गर्व के साथ अपने खूबसूरत देश भारत का जश्न मनाएं… सभी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं और प्यार।”
शाहरुख ने भी अपने लुक से सबका ध्यान खींचा। उन्होंने सफेद कुर्ता चुना, जो सफेद रंग के माध्यम से अपनी देशभक्ति को पूरी तरह से प्रदर्शित करता है क्योंकि यह शांति का प्रतीक है। गौरी भी सफेद सूट पहने नजर आईं।
सुहाना ने भी अपने स्वतंत्रता दिवस के परिधान में एक एथनिक टच जोड़ा।

झंडा फहराने के तुरंत बाद, शाहरुख ने अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया, जो अपने घर के बाहर एकत्र हुए थे और अपनी बालकनी पर आकर उनका अभिवादन किया।

फैंस द्वारा कैप्चर किए गए दृश्यों में SRK को अपने प्रशंसकों को फ्लाइंग किस देकर उनका आभार व्यक्त करते देखा गया। उन्होंने न सिर्फ उन्हें हाथ हिलाया बल्कि हाथ जोड़कर उनका अभिवादन भी किया।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, SRK को हाल ही में लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल के 77वें संस्करण में लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड, पार्डो अल्ला कैरिएरा या करियर लेपर्ड से सम्मानित किया गया।

Related articles

Recent articles