कॉमेडियन Kapil Sharma एक बार फिर ‘The great Indian Kapil show’ लेकर आयेंगे

Published:

मुंबई : कॉमेडियन कपिल शर्मा ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि की है कि लोकप्रिय नेटफ्लिक्स सीरीज़, ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो,’ का दूसरा सीज़न आने वाला है।


नेटफ्लिक्स ने पहले ही नए सीज़न की संभावना की ओर इशारा किया था। गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कपिल ने एक बुके की तस्वीर पोस्ट की और शो के कास्ट की एक झलक दिखाई, साथ ही कैप्शन में लिखा, “द ग्रेट इंडियन कपिल शो सीज़न 2 आ रहा है।”

इस पुष्टि से पहले जून में नेटफ्लिक्स ने इसका संकेत दिया था। नेटफ्लिक्स इंडिया के सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया गया था, जिसमें पहले सीज़न के हाइलाइट्स दिखाए गए थे, जिसका समापन 22 जून को हुआ था।

उन्होंने एक बयान में कहा, “द ग्रेट इंडियन कपिल शो का यह पहला सीज़न शानदार रहा है। इसमें कई पहले हुए हैं और हम उन्हें संजो कर रखेंगे। हम दुनिया भर से मिल रहे प्यार के लिए आभारी हैं। हम वादा करते हैं कि हम अपने दर्शकों को अगले सीज़न के लिए ज्यादा देर तक इंतजार नहीं कराएंगे।”

उन्होंने आगे कहा, ”इस सप्ताहांत कार्तिक आर्यन के साथ फिनाले एपिसोड का आनंद लें और सीज़न 2 के लिए तैयार होने के लिए हमारे साथ बने रहें।”

नेटफ्लिक्स इंडिया की सीरीज हेड, तन्या बामी, ने श्रृंखला के विस्तार पर बात की। एक अद्भुत पहले सीज़न के बाद हम कपिल और गैंग को वापस आने के लिए खुश हैं…’ द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ कई लोगों के लिए एक आनंदमयी परंपरा बन गया है।”

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के पहले सीज़न में आमिर खान, अभिनेता रणबीर कपूर और उनके परिवार, क्रिकेट हीरो रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर, अंतरराष्ट्रीय पॉप आइकन एड शीरन और मनोरंजन और खेल उद्योग के कई आइकन शामिल थे।

Related articles

Recent articles