देखें Neetu Kapoor के परिवार के साथ स्वतंत्रता दिवस समारोह की एक झलक

Published:


मुंबई (महाराष्ट्र): वरिष्ठ अभिनेत्री नीतू कपूर ने अपने परिवार के साथ स्वतंत्रता दिवस मनाई ।

नीतू की बेटी रिद्धिमा कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की और अपने परिवार के साथ स्वतंत्रता दिवस समारोह की एक झलक साझा की।
तस्वीर में, रिद्धिमा, नीतू कपूर को रीमा जैन और अन्य रिश्तेदारों के साथ पोज देते हुए देखा गया। माँ-बेटी दोनों को सफेद रंग में ट्विनिंग करते हुए देखा गया। रिद्धिमा ने पोस्ट को कैप्शन दिया, Fam jam”

नीतू कपूर ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत आठ साल की उम्र में की थी।
उन्हें ‘दो दूनी चार’ और ‘दो कलियां’ जैसी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है।
उन्होंने 5 और 21 साल की उम्र के बीच लगभग 70 से 80 फिल्मों में अभिनय किया।
वर्ष 1980 में, उन्होंने अपने सह-कलाकार ऋषि कपूर से शादी की। 70 और 80 के दशक में ऋषि और नीतू ने एक साथ कई हिट फिल्मों में अभिनय किया, जैसे कि ‘अमर अकबर एंथोनी’, ‘खेल खेल में’, ‘रफू चक्कर’, ‘कभी कभी’, ‘बेशरम’, अपने पर्दे पर और पर्दे के पीछे के रोमांस से पीढ़ियों को प्रेरित किया।

ऋषि कपूर का 30 अप्रैल 2020 को 67 साल की उम्र में निधन हो गया था। वह ल्यूकेमिया से पीड़ित थे। नीतू ने अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करने के लिए अभिनय से ब्रेक लिया था। नीतू 2022 में अनिल कपूर के साथ ‘जगजुग जियो’ के साथ अभिनय में वापस आईं। आने वाले महीनों में उन्हें सनी कौशल और श्रद्धा श्रीनाथ के साथ ‘लेटर्स टू मिस्टर खान’ में देखा जाएगा।

दूसरी ओर रिद्धिमा एक ज्वैलरी डिजाइनर हैं। उनके पास भी एक बड़ा फैन फॉलोइंग है। इस साल की शुरुआत में वह कपिल शर्मा के शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में रणबीर और नीतू के साथ आई थीं।

दिलचस्प बात यह है कि आने वाले महीनों में उन्हें नेटफ्लिक्स की ‘फेबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ के तीसरे सीजन में भी देखा जाएगा।

Related articles

Recent articles