“भारत सिर्फ एक नाम नहीं है; यह एक एहसास है”: Kartik Aryan ने कुछ यूँ मनाया 78वां स्वतंत्रता दिवस

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र): अभिनेता Kartik Aryan इस समय सात समुद्र दूर हैं लेकिन वे अपने तरीके से 78वें स्वतंत्रता दिवस का जश्न मना रहे हैं। 

इंस्टाग्राम पर कार्तिक ने एक तस्वीर साझा की जिसमें वह सड़कों पर चल रहे हैं और भारतीय ध्वज पृष्ठभूमि में है।

गर्व से मुस्कुराते हुए, उन्होंने सूट में कैमरे के लिए पोज दिया। 

फोटो साझा करते हुए, उन्होंने लिखा, “मेरी मातृभूमि को 78वें स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं! मैं सात समुद्र दूर हो सकता हूं, लेकिन भारत की भावना, संघर्ष और गर्व को कहीं भी महसूस किया जा सकता है। भारत सिर्फ एक नाम नहीं है; यह एक एहसास है जो हमारे दिलों को गर्व से भर देता है। Jay hind।”

आज सुबह, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 78वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर राष्ट्रीय राजधानी में लाल किले पर राष्ट्रीय ध्वज फहराया, यह लगातार 11वीं बार है जब उन्होंने इस अवसर पर ऐसा किया है। इस साल के समारोह में पीएम मोदी ने लाल किले से स्वतंत्रता दिवस पर राष्ट्र को संबोधित किया, यह 11वीं बार है जब उन्होंने ऐसा किया है, जिससे वे जवाहरलाल नेहरू और इंदिरा गांधी के बाद तीसरे प्रधानमंत्री बन गए हैं जिन्होंने यह मील का पत्थर हासिल किया है। इस साल के स्वतंत्रता दिवस का विषय ‘विकसित भारत @ 2047’ है, जिसका उद्देश्य 2047 तक भारत को एक विकसित राष्ट्र में बदलने के लिए सरकार के प्रयासों को बढ़ावा देना है।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, कार्तिक ने ‘भूल भुलैया 3’ की शूटिंग पूरी कर ली है। अनीस बाजमी द्वारा निर्देशित ‘Bhulbhulaiya 3’, फ्रेंचाइजी में एक रोमांचक अतिरिक्त होने का वादा करती है, जिसमें कार्तिक के साथ त्रिपती डिमरी भी हैं। दिवाली 2024 के लिए निर्धारित, यह फिल्म विद्या बालन की फ्रेंचाइजी में वापसी को भी चिह्नित करती है। 

उन्होंने 2007 की ब्लॉकबस्टर में मंजुलिका की आइकोनिक भूमिका निभाई थी। विद्या बालन का स्वागत करते हुए, कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर अपने उत्साह को व्यक्त किया, जिसमें उन्होंने कहा, “और यह हो रहा है।”

ओजी मंजुलिका भूलभुलैया की दुनिया में वापस आ रही है। @balanvidya का स्वागत करने के लिए मैं बहुत उत्साहित हूं। यह दिवाली यादगार होने वाली है! #Bhulbulaiya 3″। 

प्रियदर्शन द्वारा अपने पहले संस्करण में निर्देशित और बाद में अनीस बाजमी द्वारा सीक्वल के लिए, ‘भूलभुलैया’  हॉरर और कॉमेडी के मिश्रण के लिए दर्शकों के बीच पसंदीदा रहा है। 

‘Bhoolbhulaiya 3’ के अलावा, कार्तिक आर्यन की आगामी परियोजनाओं में ‘कैप्टन इंडिया’ शामिल है।

Related articles

Recent articles