Phoebe Dynevor की शार्क थ्रिलर ‘Beneath the Storm’ की रिलीज डेट आई सामने

Published:

वाशिंगटन [अमेरिका]: सोनी पिक्चर्स ने Phoebe Dynevor अभिनीत अपनी बहुप्रतीक्षित ओशन थ्रिलर के शीर्षक और रिलीज की तारीख का खुलासा किया है।

टॉमी विर्कोला द्वारा निर्देशित, अब ‘Beneath the Storm’ शीर्षक वाली यह फिल्म 1 अगस्त, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, हॉलीवुड रिपोर्टर ने इसकी पुष्टि की है। बुधवार को सोनी पिक्चर्स द्वारा की गई घोषणा से पता चला कि ‘Beneath the Storm’ 2025 की गर्मियों में सिनेमाघरों में आएगी

हालांकि विशिष्ट कथानक विवरण अभी तक प्रकट नहीं किए गए हैं, लेकिन फिल्म के शार्क से संबंधित कहानी के इर्द-गिर्द घूमने की उम्मीद है, जिसमें रहस्य और रोमांच का तत्व शामिल होगा।

नेटफ्लिक्स की ‘ब्रिजर्टन’ में डेफने ब्रिजर्टन के रूप में अपनी ब्रेकआउट भूमिका के लिए जानी जाने वाली डायनेवर के अलावा, कलाकारों में व्हिटनी पीक और जिमोन हौंसौ शामिल हैं। हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, फिल्म का निर्माण एडम मैके और केविन मेसिक ने किया है। ‘बेनीथ द स्टॉर्म’ की रिलीज की तारीख यूनिवर्सल पिक्चर्स और ड्रीमवर्क्स एनिमेशन की ‘द बैड गाइज 2’ से मुकाबला करेगी, जिसका प्रीमियर भी 1 अगस्त, 2025 को होगा।

विशेष रूप से, ‘द बैड गाइज 2’ में मुख्य पात्रों में एक मानवरूपी शार्क है, जो एक दिलचस्प संयोग स्थापित करता है।

टॉमी विर्कोला, जिन्हें ‘डेड स्नो’, ‘हैंसेल एंड ग्रेटेल: विच हंटर्स’ और ‘वायलेंट नाइट’ जैसी फिल्मों में उनके काम के लिए जाना जाता है, इस नई थ्रिलर का निर्देशन कर रहे हैं।

उनकी हालिया एनिमेटेड फीचर, ‘स्पर्मेगेडन’ ने इस साल की शुरुआत में एनेसी एनिमेशन फेस्टिवल में धूम मचा दी थी।

Phoebe Dynevor ने हाल ही में मनोवैज्ञानिक थ्रिलर ‘फेयर प्ले’ में अपने प्रदर्शन के लिए सुर्खियाँ बटोरीं, जिसने नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने से पहले सन डांस फिल्म फेस्टिवल में काफी ध्यान आकर्षित किया।

सह-कलाकार जिमोन हौंसौ के हालिया काम में ‘शाज़म! फ्यूरी ऑफ़ द गॉड्स’ और ‘ग्रैन टूरिज्मो’ शामिल हैं।

इस बीच, ‘गॉसिप गर्ल’ रीबूट और ‘होकस पोकस 2’ में अपनी भूमिकाओं के लिए पहचानी जाने वाली व्हिटनी पीक भी कलाकारों में शामिल हो गई हैं।

सोनी पिक्चर्स की हालिया रोमांटिक ड्रामा ‘इट एंड्स विद अस’, जिसमें ब्लेक लाइवली और जस्टिन बाल्डोनी ने अभिनय किया है, 9 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई।

Related articles

Recent articles