अक्षय कुमार से लेकर सनी देओल तक, फिल्म जगत के सितारों ने स्वतंत्रता दिवस पर शेयर किए खास पोस्ट

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: 78वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर, अक्षय कुमार, सनी देओल, अल्लू अर्जुन और अन्य हस्तियों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस दिन सभी को शुभकामनाएं दीं।

इंस्टाग्राम स्टोरी पर अक्षय कुमार ने एक झंडे की तस्वीर शेयर की, साथ ही एक संदेश भी लिखा, “स्वतंत्रता, गौरव और प्रगति का जश्न मनाते हुए। हमारा झंडा हमेशा ऊंचा रहे और हमारा दिल गर्व से ऊंचा रहे। हमारी स्वतंत्रता को सलाम। आप सभी को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। जय हिंद।”

सनी देओल ने इस दिन अपने हाथों में भारतीय ध्वज लिए एक मुस्कुराते हुए बच्चे की तस्वीर शेयर की।

तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं: अपनी मातृभूमि से प्यार करें। उन लोगों को याद करें जिन्होंने स्वतंत्रता के लिए लड़ाई लड़ी। एक अच्छे इंसान बनें, एक अच्छे भारतीय बनें।”

हमारे देश की खूबसूरती को दिखाते हुए, जैकी श्रॉफ ने इस दिन को चिह्नित करने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो पोस्ट किया।

उन्होंने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, “स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं।”

पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन ने भी स्वतंत्रता दिवस पर अपने प्रशंसकों को शुभकामनाएं देने के लिए एक एनिमेटेड ध्वज छवि साझा की।

अनिल कपूर और संजय दत्त ने भी अपने सोशल मीडिया पर एक खास शुभकामना पोस्ट की।

लाल किले पर समारोह के लिए पहुंचे पीएम मोदी का रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और अन्य गणमान्य लोगों ने गर्मजोशी से स्वागत किया। प्रधानमंत्री सफेद कुर्ता और नीली वेस्ट पहने और पारंपरिक बहुरंगी साफा पहने हुए दिखाई दिए।

इस साल के समारोह में पीएम मोदी ने 11वीं बार स्वतंत्रता दिवस पर लाल किले से राष्ट्र को संबोधित किया, जिससे वह जवाहरलाल नेहरू और इंदिरा गांधी के बाद यह उपलब्धि हासिल करने वाले तीसरे प्रधानमंत्री बन गए।

इस साल के स्वतंत्रता दिवस की थीम ‘विकसित भारत @ 2047’ है, जिसका उद्देश्य 2047 तक भारत को एक विकसित राष्ट्र में बदलने के सरकार के प्रयासों को आगे बढ़ाना है।

Related articles

Recent articles