Anil Kapoor और Sonam Kapoor ने रिया कपूर-करण बुलानी की शादी की सालगिरह के लिए विशेष पोस्ट साझा किया

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) : फिल्म निर्माता रिया कपूर और उनके पति करण बुलानी ने आज अपनी शादी की तीसरी सालगिरह मनाई, रिया के पिता अनिल कपूर और बहन और अभिनेत्री सोनम कपूर ने जोड़े के लिए अपना प्यार और शुभकामनाएं व्यक्त कीं।

अनिल ने बुधवार को इंस्टाग्राम अकाउंट पर रिया और करण की तस्वीरें पेश की।

अपने संदेश में उन्होंने बताया कि वह अपने रिश्ते को कितना महत्व देते हैं। “आज और हर दिन, मैं अपनी बेटी रिया और करण के प्यार और मिलन का जश्न मनाता हूं! आप दोनों साझेदारी के सही अर्थ को अपनाते हैं, एक-दूसरे के जुनून का समर्थन करते हैं और एक-दूसरे को उज्जवल बनाते हैं।”

गौरवान्वित पिता ने भी करण को अपने परिवार का हिस्सा बनाने के लिए आभार व्यक्त किया।

अनिल कपूर ने लिखा, ”मैं करण को हमारे परिवार का हिस्सा बनाने के लिए बहुत आभारी हूं – वह एक अद्भुत पति, दामाद और दोस्त है। रिया, तुम दुनिया की सभी खुशियों की हकदार हो, और मुझे बहुत खुशी है कि तुम्हे करण का साथ मिला तुम्हें कई और रोमांच, हँसी-भरे पल और जीवन भर का प्यार मिले!

सोनम कपूर भी अपनी बहन की शादी की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर कर इस जश्न में शामिल हुईं।

जब वे फिल्म सेट पर ‘आयशा’ की शूटिंग कर रहे थे, तब रिया को करण बुलानी से प्यार हो गया और दोनों ने शादी कर ली।
सोनम कपूर की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार क्राइम थ्रिलर ‘ब्लाइंड’ में नजर आई थीं, जिसका प्रीमियर 7 जुलाई 2023 को हुआ था।
दूसरी ओर, अनिल कपूर आगामी एक्शन-ड्रामा ‘सूबेदार’ में नजर आएंगे।

फिल्म का निर्देशन सुरेश त्रिवेणी द्वारा किया जाएगा, जिन्होंने पहले टी-सीरीज़ की कॉमेडी-ड्रामा ‘तुम्हारी सुलु’ (2017) और ‘जलसा’ का निर्देशन किया था, दोनों का निर्देशन विद्या बालन ने किया था। विक्रम मल्होत्रा, सुरेश त्रिवेणी और अनिल कपूर फिल्म के निर्माता हैं।

Related articles

Recent articles