देखिये Shaheer Sheikh ने Breast Cancer से पीड़ित Hina Khan के लिए क्या कहा

Published:

मुंबई: अभिनेता शाहीर शेख हाल ही में स्तन कैंसर से पीड़ित अपनी करीबी दोस्त हिना खान से मिलने पहुंचे।
शाहीर ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर इस मुलाक़ात के बाद हिना के लिए एक भावुक पोस्ट लिखा।
पोस्ट में उन्होंने हिना को ‘निडर’ बताया।

उन्होंने लिखा, “आप मेरे प्रिय मित्र हैं और मैंने आपको हमेशा सही काम करके दुनिया भर के लोगों को प्रेरित करते देखा है, लेकिन पिछले कुछ महीनों में आपके धैर्य और लचीलेपन को देखकर मुझे आप पर गर्व महसूस हुआ है। आप निडर हैं।

शाहीर ने अस्पताल से हिना के साथ कुछ तस्वीरें भी पोस्ट कीं। छवियों में एक-दूसरे का हाथ पकड़े देखा जा सकता है, जबकि हिना शाहीर के कंधे पर अपना सिर राखी हैं।

पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, हिना ने टिप्पणी की, “हमेशा हमेशा मेरे लिए मौजूद।”

इससे पहले बुधवार को हिना ने अपना एक खुशनुमा वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह अपने बालों से बनी विग पहने नजर आ रही हैं।
उन्होंने एक लंबा नोट भी लिखा।


उन्होंने लिखा, “जिस क्षण मुझे पता चला, मुझे पता था कि मेरे बाल झड़ जाएंगे, मैंने इसे अपनी शर्तों पर काटने का फैसला किया जबकि यह अभी भी स्वस्थ, लंबे और जीवंत थे। मैंने एक विग बनाने का फैसला किया।”
मेरे अपने बाल जो मुझे इस चुनौतीपूर्ण समय में आराम देंगे और मुझे कहना होगा कि यह एक सशक्त निर्णय था और मुझे इस पर बहुत गर्व है।”

हिना ने आगे कहा, “और मैं अपनी सभी बहादुर महिलाओं को एक विशेष संदेश भेजना चाहती हूं जो इसी तरह के संघर्षों से गुजर रही हैं.. अगर आप मेरे फैसले से सहमत हैं, तो मैं सुझाव देती हूं कि आप भी ऐसा ही करें.. यह कम से कम एक चीज़ को बहुत आसान बना देगा और आप बेहतर महसूस करेंगे.. जब मैं इसे पहनता हूं तो ऐसा लगता है जैसे मैं अपने खोए हुए बालों के साथ फिर से जुड़ गयी हूं।

यह सिर्फ एक चरण है, मुझे पता था कि मुझे इससे गुजरना होगा और मैंने पहले ही इसे अपने लिए सामान्य करने का निर्णय लिया और अब जब मैं इसका उपयोग कर रही हूं, तो मैंने सोचा कि यह आप सभी के साथ साझा करने के लिए एक अच्छी कहानी होगी।
उन्होंने अपने सभी शुभचिंतकों को भी धन्यवाद दिया।

गौरतलब है कि हिना ने पिछले महीने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने कैंसर का खुलासा किया था।

हिना खान के बयान के एक अंश में लिखा है, “सभी को नमस्कार, हाल की अफवाहों को संबोधित करने के लिए मैं सभी प्रसंशकों और उन सभी के साथ कुछ महत्वपूर्ण समाचार साझा करना चाहती हूं जो मुझसे प्यार करते हैं और मेरी परवाह करते हैं। मुझे स्टेज थ्री स्तन कैंसर है।”

Related articles

Recent articles