Shahid Kapoor ने विशेष उत्साह के साथ ‘Kaminey’ फिल्म की 15वीं वर्षगांठ मनाई

Published:

मुंबई : अभिनेता शाहिद कपूर ने हाल ही में एक विशेष पोस्ट के साथ अपनी प्रतिष्ठित फिल्म ‘कमीने’ के 15 साल पूरे होने का जश्न मनाया।

‘जब वी मेट’ अभिनेता ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 2009 की फिल्म के यादगार पलों को प्रदर्शित करने वाला एक वीडियो साझा किया, जिसमें प्रियंका चोपड़ा भी हैं।

उन्होंने फिल्म के कैप्शन में अपने किरदार के हकलाने के संदर्भ को संदर्भित करते हुए चंचलतापूर्वक लिखा, “पीएच-पीएच-पीएच-पंद्रह साल कमीने!”


जैसे ही शाहिद ने पोस्ट साझा किया, प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग में उनकी सराहना की बाढ़ ला दी।
एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, “वह फिल्म जिसने आपको अपना अभिनय कौशल दिखाने का मौका दिया!”
एक अन्य ने इसे “सर्वश्रेष्ठ कार्यों में से एक!!! यह एक उत्कृष्ट कृति थी।”
एक तीसरे प्रशंसक ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए लिखा, “क्या शानदार फिल्म थी ये।”

फिल्म कमीने 2009 में विशाल भारद्वाज द्वारा निर्देशित बॉलीवुड फिल्म है, जो अपनी गहन कहानी और अद्वितीय पात्रों के लिए जानी जाती है। शाहिद कपूर ने जुड़वां भाइयों, चार्ली और गुड्डु के रूप में दोहरी भूमिकाएँ निभाई हैं, जिनमें से प्रत्येक की बोलने में अलग-अलग बाधाएँ हैं। फिल्म में प्रियंका चोपड़ा भी हैं।


इस बीच, काम के मोर्चे पर, शाहिद अगली बार पूजा हेज के साथ देवा में दिखाई देंगे।

पिछले महीने, शाहिद ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक्शन थ्रिलर ‘देवा’ की नई रिलीज डेट की घोषणा के साथ प्रशंसकों के लिए अपना एक दिलचस्प नया पोस्टर जारी किया था।

पोस्टर में शाहिद फुल एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। टी-शर्ट और जींस पर पुलिस लिखा हुआ, हाथों में बंदूक लेकर लड़ाई के लिए तैयार अभिनेता ने अपने सुडौल शरीर और छोटे बालों का प्रदर्शन किया।

एक पोस्टर के साथ, उन्होंने लिखा, “एक हिंसक वैलेंटाइन डे के लिए तैयार हो जाइए। देवा, 14 फरवरी 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है!”
शाहिद एक विद्रोही पुलिस का किरदार निभा रहे हैं जो एक हाई-प्रोफाइल मामले की जांच कर रहा है। जैसे-जैसे वह गहराई में उतरता है, वह धोखे और विश्वासघात के एक जटिल जाल को उजागर करता है, और जांच की एक खतरनाक यात्रा में उतर जाता है, जबकि पूजा हेगड़े एक पत्रकार की भूमिका में अग्रणी महिला हैं।

पिछले साल अक्टूबर में शाहिद ने फिल्म की पहली झलक साझा की थी।
पोस्टर में शाहिद को सफेद शर्ट और ट्राउजर पहने हुए देखा जा सकता है।
उन्होंने धूप का चश्मा पहन रखा था और अपने एक हाथ में बंदूक ले रखी थी।

तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “देवा 11 अक्टूबर 2024 को दशहरा पर सिनेमाघरों में।”

प्रशंसित मलयालम फिल्म निर्माता रोशन एंड्रयूज द्वारा निर्देशित और सिद्धार्थ रॉय कपूर द्वारा निर्मित’
‘देवा’ रोमांच और ड्रामा से भरपूर एक्शन से भरपूर रोलर-कोस्टर सवारी का वादा करती है। रोशन एंड्रयूज को ‘सैल्यूट’ और ‘कायमकुलम कोचुन्नी’ जैसी मलयालम फिल्मों के लिए जाना जाता है।

प्रारंभ में, यह भी घोषणा की गई थी कि फिल्म 11 अक्टूबर, 2024 को रिलीज़ होगी। अब, एक्शन थ्रिलर 14 फरवरी, 2025 को रिलीज़ होगी।

Related articles

Recent articles