‘Only Murders In The Building’ सीजन 4 के Trailer में Hollywood के ए-लिस्ट गेस्ट स्टार्स के साथ रोमांच का खुलासा

Published:

वाशिंगटन [यूएस]: एक रोमांचक नए घटनाक्रम में, हुलु की हिट सीरीज़ ‘Only Murders In The Building’ अपने चौथे सीज़न के साथ दर्शकों को चकित करने के लिए तैयार है, जो शो का “अभी तक का सबसे शानदार सीज़न” होने का वादा किया जा रहा है।

स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म ने मंगलवार को एक नया ट्रेलर जारी किया, जिसमें शौकिया जासूसों की तिकड़ी–चार्ल्स (स्टीव मार्टिन), ओलिवर (मार्टिन शॉर्ट) और मेबेल (सेलेना गोमेज़) के नए कारनामों की एक झलक पेश की गई।

तीसरे सीज़न के अंत में प्रशंसक चार्ल्स के दोस्त और पूर्व स्टंट डबल, सैज़ (जेन लिंच) की मौत से स्तब्ध रह गए।

नए सीज़न में, प्यारे किरदार हॉलीवुड की एक हाई-प्रोफाइल यात्रा पर निकलते हुए अपने दुख से जूझेंगे।

जब एक फ़िल्म स्टूडियो अपने पॉडकास्ट को फ़िल्म में बदलना शुरू करता है, तो कहानी और भी गहरी हो जाती है, जिससे नए रहस्यों और मशहूर हस्तियों से मिलने का दौर शुरू हो जाता है।

हुलु ने इस सीज़न को विशेष रूप से ग्लैमरस बताया है, जिसमें अतिथि सितारों की एक सूची है जो हॉलीवुड के जाने-माने लोगों की सूची की तरह है।

ट्रेलर में ईवा लोंगोरिया, यूजीन लेवी, ज़ैक गैलिफ़ियानाकिस, मौली शैनन, रिचर्ड काइंड, कुमैल नानजियानी और मेलिसा मैकार्थी सहित कई सितारों की लाइनअप दिखाई गई है।

ट्रेलर में इस बात की एक आकर्षक झलक मिलती है कि लॉन्गोरिया, लेवी और गैलिफ़ियानाकिस पॉडकास्ट के फ़िल्म रूपांतरण में खुद को किस तरह से पेश करेंगे।

हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, दर्शक शैनन को फ़िल्म प्रोजेक्ट की देखरेख करने वाली एक शक्तिशाली हॉलीवुड कार्यकारी की भूमिका में और मैकार्थी को लॉन्ग आइलैंड में रहने वाली चार्ल्स की बहन के रूप में देखेंगे।

पॉडकास्ट टीम और उनके ऑनस्क्रीन समकक्षों के बीच की गतिशीलता नए सीज़न का मुख्य आकर्षण होने का वादा करती है।

इसके अलावा, ट्रेलर में लिंच, डेविन जॉय रैंडोल्फ, माइकल सिरिल क्रेयटन और यहां तक ​​कि मेरिल स्ट्रीप सहित कई जाने-पहचाने चेहरों की वापसी का पूर्वावलोकन किया गया है, जो आगामी सीज़न की स्टार पावर को और बढ़ाता है।

‘Only Murders In The Building’ सीज़न 4 का प्रीमियर 27 अगस्त को हुलु पर होने वाला है, जिसमें हर मंगलवार को नए एपिसोड उपलब्ध होंगे।

दर्शकों को रहस्य, कॉमेडी और हॉलीवुड ग्लैमर के एक मनोरंजक मिश्रण की उम्मीद है, जो अब तक का सबसे स्टार-स्टडेड सीज़न होने का अनुमान है।

Related articles

Recent articles