Halle Berry की हॉरर फिल्म ‘Never Let Go’ अब 27 सितंबर को होगी रिलीज़

Published:


वाशिंगटन : हैले बेरी की मनोवैज्ञानिक हॉरर फिल्म ‘नेवर लेट गो’ को नयी रिलीज़ डेट मिली ।

यह फिल्म एक माँ और उसके जुड़वां बेटों की कहानी है, जो एक दुष्ट शक्ति से लड़ रहे हैं जो उनके घर के बाहर एक वैश्विक आपदा के बाद आ गयी है। फिल्म का निर्देशन अलेक्जेंडर अजा ने किया है, जो ‘द हिल्स हैव आइज’ और ‘क्रॉल’ जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं।
‘नेवर लेट गो’ हैले बेरी द्वारा अभिनीत एक माँ और उनके दो जुड़वां बेटों की कहानी बताती है, जिन्हें डैग्स और जेनकिंस ने चित्रित किया है, जो वर्षों से एक दुष्ट वन आत्मा से पीड़ित हैं।

डेडलाइन के अनुसार, परिवार को कभी भी अपने सुरक्षात्मक बंधन को नहीं छोड़ने के लिए सिखाया गया है। हालांकि, जब लड़कों में से एक दुष्ट की वास्तविकता पर सवाल उठाना शुरू करता है, तो उनका बंधन कमजोर हो जाता है, जिससे जीवित रहने के लिए उन्हें एक भयानक संघर्ष करना पड़ता है।

अलेक्जेंडर अजा, जो ‘द हिल्स हैव आइज’ के लिए जाने जाते हैं, ने केविन कौगलिन और रयान ग्रास्बी द्वारा लिखित स्क्रिप्ट से फिल्म का निर्देशन किया। अलेक्जेंडर अजा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अकादमी अवार्ड विजेता हैले बेरी के साथ पर्सी डैग्स IV और एंथोनी बी जेनकिंस हैं।
स्क्रीनप्ले केविन कौगलिन और रयान ग्रास्बी ने लिखा है। फिल्म की उत्पादन टीम में 21 लैप्स के शॉन लेवी, डैन कोहेन और डैन लेविन के साथ

हैले बेरी, हॉली जेटर और 21 लैप्स की एमिली मॉरिस कार्यकारी निर्माता के रूप में काम करते हैं।
पर्सी डैग्स IV और एंथोनी बी जेनकिंस भी फिल्म में अभिनय कर रहे हैं ।

Related articles

Recent articles