Jennifer Hudson ने अपने बेटे David का 15वां जन्मदिन देखिए कुछ इस तरह मनाया

Published:

वाशिंगटन [अमेरिका]: Jennifer Hudson ने अपने बेटे David Daniel Otunga Jr. का 15वां जन्मदिन प्यार और खुशी के साथ मनाया।

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर, 42 वर्षीय ईजीओटी विजेता ने इस खास मौके को यादगार बनाने के लिए David की एक दुर्लभ तस्वीर साझा की।

“टीम जूड, क्या आप मेरे बच्चे @d.o.j10 को 15वें जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं दे सकते हैं! मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मुझे 15 साल का बच्चा मिला है! भगवान अच्छा है! जन्मदिन मुबारक हो, मेरे बच्चे!!!!”, उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा।

Jennifer Hudson, जो आमतौर पर अपने बेटे को सुर्खियों से दूर रखती हैं, David उनके और पूर्व मंगेतर, पूर्व WWE स्टार डेविड ओटुंगा के बेटे हैं। अपने बेटे के जीवन को निजी रखने के अपने प्रयासों के बावजूद, Jennifer Hudson अपने बेटे के जीवन में जन्मदिन और स्नातक सहित प्रमुख माइलस्टोन्स का जश्न मनाना सुनिश्चित करती हैं।

पीपल के अनुसार, David के जन्मदिन से ठीक पहले, माँ-बेटे की जोड़ी ने शुक्रवार, 9 अगस्त को शिकागो व्हाइट सॉक्स गेम में एक मजेदार सैर का आनंद लिया।

शिकागो की मूल निवासी Hudson ने खेल में पहली पिच फेंकी, एक ऐसा कार्यक्रम जिसने इस पतझड़ में उनके टॉक शो, द जेनिफर हडसन शो की आगामी वापसी का जश्न भी मनाया। उन्होंने व्हाइट सॉक्स शुभंकर, साउथपॉ के साथ एक तस्वीर के लिए पोज़ भी दिया।

Hudson डेविड के बारे में अक्सर विवरण साझा नहीं करती हैं, लेकिन वह उनके विशेष क्षणों का जश्न मनाना सुनिश्चित करती हैं।

2022 में उनके 13वें जन्मदिन के लिए, उन्होंने एक इनडोर स्पीडवे पर रेस कार थीम वाली पार्टी रखी, जिसमें उन्होंने किशोर होने पर अपनी खुशी व्यक्त की। “मेरे पास आधिकारिक तौर पर एक किशोर है !!!! वाह !!!!!! मेरे बच्चे को चालू करो !!!! मैं हमेशा तुम्हारा जश्न मनाऊँगी !!!!”, उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा।

David का जन्म 2009 में हुआ था, और एक बच्चे के रूप में भी, उसने संगीत में शुरुआती रुचि दिखाई। Hudson ने लोगों के साथ साझा किया कि कैसे, केवल एक महीने की उम्र में, डेविड संगीत बजने पर तुरंत शांत हो जाता था, ठीक वैसे ही जैसे वह एक बच्चे के रूप में करती थी।

Related articles

Recent articles