देखें Priyanka Chopra की बेटी Malti Marie का ‘ Oh my god’ moment

Published:

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की आने वाली फिल्म द ब्लफ की शूटिंग पूरी हो गयी है।
प्रियंका चोपड़ा इन दिनों फिल्म द ब्लफ को लेकर चर्चा में हैं। प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर फिल्म द ब्लफ की शूटिंग से जुड़ी तस्वीरें शेयर की हैं और इसके साथ ही एक नोट भी शेयर किया है।


उन्होंने अपने प्रशंसकों को फिल्म के समापन की एक झलक दिखाई, जिसमें उनका परिवार निक जोनास, मालती मैरी और उनकी मां मधु चोपड़ा और फिल्म के कलाकार शामिल थे।


‘देसी गर्ल’ ने इंस्टाग्राम पर अपना रैप अप एल्बम डाला और एक लंबा नोट लिखा, जिसमें लिखा था, “यह द ब्लफ़ पर एक पिक्चर रैप है!!!
प्रियंका ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि द ब्लफ पर यह एक पिक्चर रैप है। इसे अपने परिवार और फिल्म को संभव बनाने वाले अविश्वसनीय लोगों की मौजूदगी में करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। यह वाकई में प्यार की मेहनत रही है। फ्रेंकी ई फ्लावर्स के विश्वास के बिना यह संभव नहीं हो पाता। इतने प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ खूबसूरत ऑस्ट्रेलिया में पूरी टीम के साथ काम करने में सफल होना बहुत मजेदार रहा था। जितना मुझे यहां यह फिल्म बनाना पसंद आया, मैं घर जाते हुए भी बहुत खुश हूं।


तस्वीरों में प्रियंका को ‘द ब्लफ’ की कास्ट और क्रू के साथ पोज देते देखा जा सकता है। तस्वीरों में से एक में उनके परिवार को एक टोपी के साथ पोज़ देते हुए दिखाया गया है, जिस पर एक खोपड़ी की छवि है। उनकी मां मधु चोपड़ा ने भी इसे पहना और कैमरे के सामने पोज दिया.
प्रियंका ने एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें मालती को निक की पीठ की मालिश करते देखा जा सकता है।


निक ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ अन्य तस्वीरें भी जोड़ीं जिनमें मालती को खिलौने वाली कैंची से उनके पिता के बाल काटते हुए देखा जा सकता है।


एक अन्य वीडियो में मालती को दिखाया गया है जहां वह कैमरे से दूर होने से पहले तुरंत ‘ओह माय गॉड’ कह रही है।
एक वीडियो में प्रियंका को ‘द ब्लफ’ के क्रू मेंबर्स को गले लगाते हुए और फ्लाइट के दौरान सोती हुई मालती की तस्वीर भी दिखाई गई है।
पोस्ट के साथ निक ने लिखा, ”Lately”.


फ्रैंक ई फ्लावर्स द्वारा निर्देशित ‘द ब्लफ’ में अभिनेता कार्ल अर्बन भी हैं।
‘द ब्लफ’ 19वीं सदी के कैरेबियाई क्षेत्र पर आधारित एक फिल्म है और यह एक पूर्व महिला समुद्री डाकू की कहानी है, जिसका किरदार प्रियंका ने निभाया है, जिसे अपने परिवार की रक्षा तब करनी होती है जब उसका अतीत उस पर हावी हो जाता है।


रूसो ब्रदर्स के बैनर तले एजीबीओ स्टूडियोज और अमेज़ॅन एमजीएम स्टूडियोज द्वारा निर्मित, यह फिल्म एक रोमांचकारी साहसिक होने का वादा करती है।


इस बीच, काम के मोर्चे पर, प्रियंका जॉन सीना और इदरीस एल्बा के साथ ‘हेड्स ऑफ स्टेट’ में अभिनय करने के लिए भी तैयार हैं।

Related articles

Recent articles