RajKummar Rao ने अनोखे कैप्शन के साथ अपनी पत्नी Patralekhaa के साथ मनमोहक तस्वीर साझा की

Published:


मुंबई: राजकुमार राव अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘स्त्री 2’ की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं, अभिनेता ने अपनी पत्नी एवं अभिनेत्री पत्रलेखा के साथ एक विशेष तस्वीर साझा की है।


राजकुमार ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें दोनों किसी विदेशी शहर के मेट्रो में एक साथ खड़े दिख रहे हैं।


दोनों ने कैजुअल कपड़े पहने हुए थे, जो उनके कूल और आरामदायक अंदाज को प्रदर्शित कर रहे थे, साथ ही राजकुमार अपनी पत्नी को प्यार से देखकर एक मधुर स्पर्श जोड़ रहे थे।


अभिनेता ने अपनी पत्नी को टैग किया और एक कैप्शन में लिखा, ” मैं मेरी सबसे पसंदीदा और सबसे ख़ूबसूरत खूबसूरत #स्त्री के साथ।”
सारा अली खान ने टिप्पणी अनुभाग में लिखा, “All kinds of gorgeousness.”
आयुष्मान खुराना की पत्नी और फिल्म निर्देशक, ताहिरा कश्यप ने लाल दिल गिरा दिया।
अभिनेत्री आकांशा रंजन ने भी तारीफ करते हुए कहा, “इतनी अच्छी तस्वीर!”
ताहिरा कश्यप ने दिल वाली एक इमोजी डाली।


फिल्म ‘स्त्री 2’ के लेटेस्ट गाने ‘खूबसूरत’ की रिलीज ने लोगों के बीच फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ा दी है।
इस ट्रैक में श्रद्धा कपूर राजकुमार राव और वरुण धवन के साथ हैं।


यह गाना श्रद्धा और वरुण धवन के बीच रोमांटिक दृश्य को उजागर करता है क्योंकि वे श्रद्धा कपूर को प्रभावित करने की होड़ में हैं, साथ ही प्रशंसकों को एक मनोरम संगीत अनुभव भी प्रदान करते हैं।


फिल्म में श्रद्धा और राजकुमार पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी के साथ अपनी भूमिकाओं को दोहराते हुए दिखाई देंगे।
फिल्म डरावनी लेकिन प्रफुल्लित करने वाली दुनिया में वापसी का वादा करती है जहां पौराणिक स्त्री पुरुषों को डराती रहती है।
निर्माताओं ने हाल ही में हॉरर कॉमेडी के बहुप्रतीक्षित ट्रेलर का अनावरण किया।


ट्रेलर की शुरुआत पंकज त्रिपाठी के किरदार से होती है जो चंदेरी के लोगों को नए खतरे ‘सरकटा’ से परिचित कराता है। ट्रेलर में श्रद्धा के प्रति विक्की के प्यार को भी दिखाया गया है।


विक्की आगे बढ़ता है और महिलाओं को नए खतरे से बचाने के लिए खुद को चंदेरी के राजकुमार में बदल लेता है, क्योंकि सरकटा गांव की सभी महिलाओं के अपहरण की धमकी देता है।


फिल्म में तमन्ना भाटिया भी एक डांस नंबर के साथ कैमियो कर रही हैं। मधुबंती बागची द्वारा गाया गया और गतिशील जोड़ी सचिन-जिगर द्वारा रचित, ‘आज की रात’ नामक गीत को विजय गांगुली ने कोरियोग्राफ किया है।


गाने में तमन्ना अपने डांस मूव्स से स्टेज पर आग लगा देती हैं. शानदार हरे रंग की पोशाक पहने वह चंदेरी के लोगों को मंत्रमुग्ध कर देती है।
‘स्त्री’ 2018 में रिलीज़ हुई थी और हिट घोषित की गई थी। सीक्वल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related articles

Recent articles