“जब आर्यन का जन्म हुआ तो मुझे लगा कि वह जैकी चैन जैसा दिखता है”: Shah Rukh Khan

Published:

लोकार्नो [स्विट्जरलैंड]: सुपरस्टार Shah Rukh Khan ने 77वें लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में मुख्य मंच संभाला, जहां उन्होंने लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल के कलात्मक निदेशक जियोना ए नाज़ारो के साथ एक स्पष्ट बातचीत के दौरान अपने विभिन्न प्रोजेक्ट्स और अपने करियर के अन्य पहलुओं के बारे में बात की।

Shah Rukh Khan ने अपने पसंदीदा अभिनेता जैकी चैन के बारे में बात की और कहा कि जब उनके बेटे आर्यन का जन्म हुआ, तो उन्हें लगा कि वह ‘ड्रंकन मास्टर’ स्टार की तरह दिखता है।

उन्होंने कहा, “अगर मुझे अपने पसंदीदा अभिनेताओं की गिनती करनी हो, तो मिस्टर जैकी चैन सबसे ऊपर होंगे। वह मज़ेदार हैं, शारीरिक रूप से अद्भुत हैं और बेहतरीन अभिनय करते हैं। वह मुझे प्रेरित करते रहते हैं। जब मेरा बेटा आर्यन पैदा हुआ, तो मुझे लगा कि वह जैकी चैन जैसा दिखता है।”

Shah Rukh ने उनसे अपनी मुलाकात को याद करते हुए कहा, “कई साल बाद, जैसे कि 3-4 साल पहले, मुझे सऊदी अरब में उनसे मिलने का सौभाग्य मिला। वह उतने ही प्यारे और विनम्र थे, जितना मैंने उनसे उम्मीद की थी।”

उन्होंने कहा, “अगर वह कभी इंटरव्यू देखेंगे, तो साझेदारी में एक चीनी रेस्तरां खोलने का वादा करेंगे..” 10 अगस्त को, शाहरुख लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल के 77वें संस्करण में लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड, तथाकथित पार्डो अला कैरियरा या करियर लेपर्ड से सम्मानित होने वाले पहले भारतीय व्यक्तित्व बन गए।

हमेशा की तरह, किंग खान ने अपने सदाबहार आकर्षण से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। फेस्टिवल से कई दृश्य ऑनलाइन सामने आए, जिसमें शाहरुख अपनी मौजूदगी से भीड़ को दीवाना बनाते नजर आए।

स्लीक ब्लैक ब्लेजर और मैचिंग ट्राउजर पहने शाहरुख का शानदार लुक निश्चित रूप से आंखों को लुभाने वाला था। उनके लंबे बाल उन्हें बेहद आकर्षक बना रहे थे।

मुख्य आकर्षण निश्चित रूप से उनका भाषण था, जिसने लगातार जयकारे और अन्य उत्साही प्रतिक्रियाएं बटोरीं। लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल का इंस्टाग्राम हैंडल फेस्टिवल से Shah Rukh की तस्वीरों और वीडियो से भरा पड़ा है।

वैराइटी के अनुसार, Shah Rukh ने अपने स्वागत के लिए आभार व्यक्त करते हुए शुरुआत की। उन्होंने अपने प्रसिद्ध खुले हाथों वाले पोज़ का संदर्भ देते हुए कहा, “आप सभी का इतनी चौड़ी बाहों से मेरा स्वागत करने के लिए धन्यवाद – स्क्रीन पर मेरे द्वारा किए गए पोज़ से भी ज़्यादा चौड़ी।”

Shah Rukh ने जियोना ए नाज़ारो के साथ बातचीत के दौरान अपने सिग्नेचर पोज़ की उत्पत्ति के बारे में भी बताया। जब एक प्रशंसक ने पूछा कि यह प्रसिद्ध पोज़ कैसे बनाया गया, तो शाहरुख ने प्रदर्शन करने के लिए खड़े हुए और कहा, “पहले के दिनों में, हम कोरियोग्राफी के एक भाग के रूप में ‘डिप’ करते थे, और मैंने एक डांस के लिए इसे करने की बहुत कोशिश की, लेकिन उस दिन, मुझे बताया गया कि मैं ऐसा करते हुए खराब दिख रहा हूँ और इस कोरियोग्राफर ने मुझे अपनी बाहें फैलाने के लिए कहा, यह वास्तव में इससे ज़्यादा कुछ नहीं है।”

Related articles

Recent articles