Disney की ‘Moana 2’ का नया ट्रेलर जारी

Published:

वाशिंगटन [यूएस]: डिज़्नी का डी23 X शुक्रवार रात को ‘मोआना 2’ के पूर्वावलोकन के साथ रोमांचित हो गया, जिसमें ड्वेन जॉनसन और औली क्रावल्हो की उपस्थिति थी।


डेडलाइन की रिपोर्ट के अनुसार, होंडा सेंटर में आयोजित इस कार्यक्रम में 15 हजार प्रशंसकों की अभूतपूर्व उपस्थिति देखी गई, जिन्होंने खड़े होकर तालियों के साथ सितारों का स्वागत किया।


ड्वेन जॉनसन ने अपनी उपस्थिति और उत्साह से भीड़ को मंत्रमुग्ध कर दिया।
डेडलाइन के अनुसार, “यह डिज़्नी के इतिहास में D23 की अब तक की सबसे बड़ी भीड़ है,” जॉनसन ने उत्साही हवाई मंत्र “टाय-हो!” के साथ दर्शकों का नेतृत्व करते हुए घोषणा की।


उत्साह तब स्पष्ट था जब औली क्रावल्हो ने जॉनसन से पहले मंच संभाला और पारंपरिक हवाईयन नर्तकियों के साथ नए ‘मोआना 2’ गीत, ‘हू वी आर मीट टू बी’ के लाइव प्रदर्शन के साथ डी23 के सत्र की शुरुआत की।
क्रावल्हो ने मेजबान निकोल यवेटे ब्राउन के साथ साझा किया कि अगली कड़ी में, मोआना नए लोगों की तलाश में आस-पास के द्वीपों का पता लगाने के लिए यात्रा पर निकलती है।


जॉनसन ने अगली कड़ी के लिए अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “माउई फिर से उन चाबियों में गा रही है जो अस्तित्व में नहीं हैं, और मेरे बाल शानदार दिख रहे हैं।”


डेडलाइन के अनुसार, उन्होंने फिल्म के सशक्तिकरण के विषय पर प्रकाश डालते हुए कहा, “सीक्वल के बारे में मुझे जो पसंद है वह यह है कि यह एक युवा लड़की के बारे में है जो सशक्त है कि उसके सामने जो है उससे कहीं अधिक जीवन में है।”


डिज़्नी के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर जारी किए गए ट्रेलर में मोआना और माउई को एक विशाल तूफान से जूझते हुए दिखाया गया है, क्योंकि मोआना अपने लोगों के बारे में और अधिक जानने के लिए प्रशांत महासागर के खोए हुए द्वीपों में जाती है।


जॉनसन ने चिढ़ाते हुए कहा, “जब तक आप इसमें हमारे खलनायकों को नहीं देख लेते, तब तक प्रतीक्षा करें, यह सभी तूफानों में से एक तूफान है।”


‘मोआना 2’ उत्साह के अलावा, जॉनसन ने एक नया लाइव-एक्शन स्पोर्ट्स डॉक्यूमेंट्री प्रोजेक्ट पेश किया, जिसकी वह देखरेख कर रहे हैं, जिसका नाम ‘मॉन्स्टर जैम’ है।


डेडलाइन के अनुसार, जॉनसन ने फिल्म के प्रति अपना उत्साह व्यक्त करते हुए बताया कि उन्होंने लाइव-एक्शन मॉन्स्टर ट्रक फिल्म के लिए डिज्नी को विचार दिया था, और इसे “सनकी और पागल ड्राइवरों” के रूप में वर्णित किया था।


इस बीच, ‘मोआना 2’ थैंक्सगिविंग से ठीक पहले 27 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Related articles

Recent articles