‘Gadar 2’ के एक साल पूरे होने का Sunny Deol, Ameesha Patel मना रहे जश्न

Published:

मुंबई : दो दशक से अधिक समय के बाद सनी देओल को अमीषा पटेल के साथ ‘गदर 2’ से बड़ी सफलता मिली। रविवार को फिल्म के एक साल पूरे होने का जश्न मनाते हुए मुख्य कलाकारों ने एक खास संदेश लिखा।

इंस्टाग्राम हैंडल पर तारा सिंह उर्फ सनी देओल ने सिनेमाघरों में दर्शकों की प्रतिक्रियाओं के लिए फिल्म के एक गाने को पेश करते हुए एक दिल छू लेने वाला वीडियो साझा किया।

एक पोस्ट में उन्होंने लिखा, “मेरे जीवन में क्रांति का 1 साल #गदर2। आप सभी ने दुनिया भर से जो प्यार बरसाया, जिस तरह से आप सभी ने रिलीज को एक त्योहार बनाया, जिस तरह से आपने तारा सिंह और उनके परिवार को मनाया, सिनेमाघरों को कार्निवल में बदल दिया गया था और यह लंबे समय तक बेजोड़ रहेगा। आपके प्यार ने हम सभी में एक नई जान डाल दी है और यह सफलता आपकी है। आपके प्यारे तारा सिंह #1YearOfGadar2 #हिन्दुस्तानकीअसलीब्लॉकबस्टर।”

अमीषा ने एक नोट के साथ अपनी और सनी की एक बीटीएस तस्वीर साझा की नोट में लिखा है, “आज – जब गदर 2 अपनी पहली वर्षगांठ मना रहा है – बॉक्स ऑफिस पर सुनामी लाने और इसे “हिंदुस्तान का असली ब्लॉकबस्टर” बनाने के लिए हार्दिक धन्यवाद !! टीम गदर 2 और सकीना के जीवन के प्यार को बधाई। उनका तारा सिंह @iamsunnydeol।”

अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित, ‘गदर 2′ उस हिट फिल्म का सीक्वल है जो 2001 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। विभाजन के दौरान बनी फिल्म में सनी देओल ने एक ट्रक ड्राइवर तारा की भूमिका निभाई थी, जबकि अमीषा पटेल ने सकीना की भूमिका निभाई थी। 1947 में भारत के’ गदर 2′ तारा सिंह की कहानी है, जो अपने बेटे को बचाने के साहसी प्रयास में सीमा पार जाता है, जिसका किरदार उत्कर्ष शर्मा ने निभाया है, जिसे पाकिस्तान में पकड़ लिया गया जाता है।
फिल्म में सनी ने प्रतिष्ठित फिल्म ‘गदर’ (2001) के तारा सिंह की भूमिका को दोहराया। दर्शकों ने सीक्वल को खुली बांहों से स्वीकार किया और सनी की “ढाई किलो का हाथ” को बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रचने दिया। ‘पठान’ के बाद गदर 2′ सबसे तेजी से 500 करोड़ रुपये के क्लब में पहुंचने वाली फिल्मों में से एक बन गई है।इस बीच, सनी अपनी अगली फिल्म के लिए निर्देशक गोपीचंद मालिनेनी के साथ मिलकर काम कर रहे हैं।

इस खबर का खुलासा खुद सनी देओल ने हाल ही में सोशल मीडिया पर किया था, जहां उन्होंने फिल्म का एक कॉन्सेप्ट पोस्टर साझा किया था और घोषणा की थी, “देश की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म – #SDGM के लिए रास्ता बनाएं। एक्शन सुपरस्टार @iamsunnydeol अभिनीत। @megopichand द्वारा निर्देशित। @MythriOfficial और @peoplemediafcy द्वारा निर्मित। सामूहिक दावत की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी।”

फिल्म का शीर्षक अभी तय नहीं किया गया है, जिसका निर्माण माइथ्री मूवी मेकर्स और पीपल मीडिया फैक्ट्री के बैनर तले नवीन येरनेनी, वाई रविशंकर और टीजी विश्व प्रसाद द्वारा किया जाएगा।

ऋषि पंजाबी सिनेमैटोग्राफी संभालेंगे, जबकि संगीत थमन एस द्वारा तैयार किया जाएगा, जो एक्शन से भरपूर कहानी की भव्यता को बढ़ाएगा।
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, सैयामी खेर और रेजिना कैसेंड्रा फिल्म में अहम भूमिका निभाएंगी।
इसके अलावा, सनी राजकुमार संतोषी की ऐतिहासिक ड्रामा ‘लाहौर 1947’ में भी दिखाई देने वाली हैं, जो आमिर खान प्रोडक्शंस के बैनर तले आमिर खान के साथ उनका पहला सहयोग है।

इसके अतिरिक्त, सनी ‘बॉर्डर’ सीक्वल के साथ आने के लिए तैयार हैं।

Related articles

Recent articles