अक्षय कुमार की फिल्म ‘सरफिरा’ का फर्स्ट-लुक पोस्टर और ट्रेलर रिलीज की तारीख का ऐलान

Published:

बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘सरफिरा’ के निर्माता, जिसमें अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में हैं, ने शुक्रवार को ट्रेलर लॉन्च करने की घोषणा की और साथ ही एक फर्स्ट-लुक पोस्टर भी साझा किया।

इंस्टाग्राम पर लेते हुए, अक्षय ने ट्रेलर की घोषणा के साथ अपने किरदार का पोस्टर साझा किया। पोस्टर में अक्षय को दाढ़ी में और कैमरे से दूर देखते हुए दिखाया गया है। पोस्टर के साथ टैगलाइन है, “सपने इतने बड़े देखो, कि लोग तुम्हें पागल कहें।”

उन्होंने लिखा, “एक ऐसे व्यक्ति की कहानी जिसने बड़े सपने देखने का साहस किया! और मेरे लिए यह एक कहानी, एक किरदार, एक फिल्म, जीवन का एक अवसर है! #Sarfira का ट्रेलर 18 जून को रिलीज हो रहा है। 12 जुलाई को सिर्फ सिनेमाघरों में सरफिरा देखें।”

फिल्म ‘सरफिरा’ का ट्रेलर 18 जून को रिलीज होगा।

हाल ही में, सोशल मीडिया पर अक्षय और राधिका मदान का एक वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में, अक्षय और राधिका को दो अन्य लोगों के साथ देखा जा सकता है। सभी चार लोग संगीत की धुन पर थिरकते नजर आते हैं। इसे उनकी आगामी फिल्म ‘सरफिरा’ की शूटिंग के दौरान शूट किया गया लगता है।

‘सरफिरा’ तमिल फिल्म ‘सूरराई पोटरु’ का रीमेक है। इस फिल्म का शीर्षक फरवरी में घोषित किया गया था, और इसे 12 जुलाई को रिलीज करने की योजना है।

इंस्टाग्राम पर लेते हुए, अक्षय ने फिल्म का एक छोटा टीज़र साझा किया, जिसका कैप्शन था, “सपने इतने बड़े देखो, कि लोग तुम्हें पागल कहें! #Sarfira 12 जुलाई, 2024 को सिर्फ सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।”

फिल्म में परेश रावल और सीमा बिस्वास भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

अपनी उत्सुकता साझा करते हुए, निर्देशक सुधा कोंगरा ने कहा, “सरफिरा के साथ, हमने एक संगीतमय चमत्कार बनाने का प्रयास किया है जो न केवल मनोरंजन करता है बल्कि दर्शकों के दिलों पर एक स्थायी प्रभाव छोड़ता है। साउंडट्रैक विविध है और विभिन्न दर्शकों से जुड़ जाएगा।”

स्टार्टअप्स और एविएशन की दुनिया में सेट एक अद्भुत कहानी, ‘सरफिरा’ आम आदमी को बड़े सपने देखने और अपने सपनों का पीछा करने के लिए प्रेरित करने के लिए तैयार है, चाहे दुनिया आपको पागल कहे।

‘सरफिरा’ एक अनूठी भारतीय कहानी है जिसमें धैर्य, दृढ़ता और जुगाड़ की ताकत है, जिसमें एक अंडरडॉग वर्ग, जाति और शक्ति की जड़ों में बसी सामाजिक-आर्थिक संरचना को चुनौती देता है।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता, सुधा कोंगरा इस फिल्म की निर्देशक हैं। उन्होंने पहले ‘इरुधि सुत्त्रु’ (तमिल), ‘साला खडूस’ (हिंदी), जो तेलुगु में ‘गुरु’ के रूप में भी बनाई गई थी, और ‘सूरराई पोटरु’ का निर्देशन किया है। सुधा और शालिनी उषादेवी द्वारा लिखित, पूजा तोलानी के संवादों के साथ और जी.वी. प्रकाश कुमार के संगीत के साथ, ‘सरफिरा’ का निर्माण अरुणा भाटिया (केप ऑफ गुड फिल्म्स), दक्षिण सुपरस्टार्स सूर्या और ज्योतिका (2D एंटरटेनमेंट) और विक्रम मल्होत्रा द्वारा किया गया है।

दक्षिण अभिनेता सूर्या ने ‘सूरराई पोटरु’ में मुख्य भूमिका निभाई थी, वे ‘सरफिरा’ में भी एक अतिथि भूमिका में नजर आएंगे।

Related articles

Recent articles