‘Mufasa: The Lion King’ का Trailer हुआ आउट, Trailer में Mufasa और Scar के बीच गहरे संबंध को दर्शाया गया है

Published:

वाशिंगटन [अमेरिका]: डिज्नी ने ‘Mufasa: The Lion King’ के नए ट्रेलर के साथ Mufasa और Scar के महान किरदारों पर एक नया दृष्टिकोण पेश किया है, जिसका प्रीमियर D23 के दौरान डिज्नी एंटरटेनमेंट शोकेस में हुआ था।

डिज्नी के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर भी जारी किया गया ट्रेलर, प्रतिष्ठित शेर भाइयों के बीच पहले के, अधिक मासूम रिश्ते की झलक दिखाता है, इससे पहले कि उनका रिश्ता आखिरकार टूट जाए।

यह नया एंगल मुफासा और स्कार के बीच गहरे संबंध को दर्शाता है, क्योंकि वे छोटे शावकों से वयस्क शेरों में विकसित होते हैं।

डेडलाइन के अनुसार, D23 इवेंट के दौरान, उपस्थित लोगों को फिल्म के एक मार्मिक दृश्य का आनंद मिला, जिसमें लिन-मैनुअल मिरांडा का एक नया मूल गीत “आई ऑलवेज वांटेड ए ब्रदर” था।

यह ट्रैक एक सीक्वेंस के साथ आता है जिसमें Mufasa और Scar के बीच घनिष्ठ मित्रता बनती है, जो भाई-बहन जैसे रिश्ते में बदल जाती है।

मंच पर अचानक उपस्थित हुए मिरांडा ने बताया कि इस परियोजना में उनकी भागीदारी ‘एनकैंटो’ पर काम करते समय फिल्म की पटकथा से प्रेरित होने के बाद हुई।

डेडलाइन के अनुसार, उन्होंने कहा कि स्क्रिप्ट पढ़ते ही संगीत “मेरे दिमाग में बनना शुरू हो गया”।

20 दिसंबर को रिलीज होने वाली ‘Mufasa: The Lion King’ का निर्देशन बैरी जेनकिंस ने किया है, जिन्हें ‘मूनलाइट’ पर ऑस्कर विजेता काम के लिए जाना जाता है।

कहानी की शुरुआत बबून रफीकी द्वारा अपनी पोती कियारा को मुफासा की कहानी सुनाने से होती है, जिसमें कहानी फ्लैशबैक के माध्यम से सामने आती है।

फिल्म में मुफासा के एक अनाथ शावक से एक युवा शेर बनने की यात्रा को दिखाया गया है, जिसका सामना शाही वंश के एक सहानुभूतिपूर्ण शेर ताका से होता है।

वॉयस कास्ट में मुफासा के रूप में आरोन पियरे शामिल हैं, जबकि केल्विन हैरिसन जूनियर, मैड्स मिकेलसेन और थांडीवे न्यूटन प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

डेडलाइन के अनुसार, ब्लू आइवी कार्टर कियारा की आवाज़ देंगी, जबकि बेयोंसे नाला के रूप में अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगी। टिफ़नी बून साराबी की आवाज़ देंगी।

इस फ़िल्म में 2019 के रूपांतरण से वापस आने वाली आवाज़ें भी शामिल होंगी, जिसमें डोनाल्ड ग्लोवर सिम्बा और सेथ रोजन और बिली आइचनर क्रमशः टिमन और पुंबा की भूमिका में होंगे।

Related articles

Recent articles