Uorfi Javed का शो ‘Follow Kar Lo Yaar’ इस तारीख को होगा रिलीज़, देखिए पहली झलक

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: सोशल मीडिया सनसनी Uorfi Javed एक वेब शो ‘Follow Kar Lo Yaar’ के साथ आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

यह शो 23 अगस्त को प्राइम वीडियो पर आएगा।

स्ट्रीमिंग दिग्गज द्वारा साझा किए गए एक प्रेस नोट के अनुसार, ‘Follow Kar Lo Yaar’ सीरीज़ “सोशल मीडिया के बाहर Uorfi Javed के जीवन, उनके कठिन सफर, अनगिनत बाधाओं को पार करने, उनकी प्रसिद्धि में वृद्धि, प्रसिद्धि और भाग्य की उनकी अथक खोज और उनके खराब पारिवारिक जीवन की जटिल गतिशीलता के बारे में कच्ची, बेबाक सच्चाई को उजागर करती है।”

दर्शकों को शो से क्या उम्मीद करनी चाहिए, इस बारे में बताते हुए प्राइम वीडियो, इंडिया के हेड ऑफ ओरिजिनल्स निखिल मधोक ने कहा, “महत्वाकांक्षा की कहानियां हमेशा दर्शकों को पसंद आएंगी और लखनऊ की एक साधारण लड़की से देश के सबसे पहचाने जाने वाले चेहरों में से एक बनने तक का उर्फी का सफर किसी प्रेरणा से कम नहीं है।

उनकी कहानी फैशन और मनोरंजन की दुनिया में अपना अनूठा रास्ता बनाने के उनके अटूट दृढ़ संकल्प और जुनून से परिभाषित होती है, क्योंकि वह अपनी साधारण शुरुआत से सोशल मीडिया सनसनी और एक गंभीर entrepreneur बनने तक पहुँचती हैं।”

संदीप कुकरेजा शो का निर्देशन कर रहे हैं।

इस साल की शुरुआत में Uorfi Javed ने ‘लव सेक्स और धोखा 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसे फिल्म निर्माता दिबाकर बनर्जी ने निर्देशित किया था और बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले एकता आर कपूर ने इसका निर्माण किया था। यह फिल्म इंटरनेट युग की बहुआयामी वास्तविकताओं को दर्शाती है।

Related articles

Recent articles