Rapper Travis Scott होटल सुरक्षा के विवाद के बाद पेरिस में हुये गिरफ्तार

Published:

पेरिस [फ्रांस] : अमेरिकी रैपर ट्रैविस स्कॉट को जॉर्ज वी होटल के बाहर एक सुरक्षा गार्ड के साथ विवाद के बाद शुक्रवार सुबह पेरिस में गिरफ्तार कर लिया गया।

डेडलाइन ने एक रिपोर्ट साझा कर यह जानकारी दी।


डेडलाइन द्वारा प्राप्त पेरिस लोक अभियोजक के एक बयान के अनुसार, जब गार्ड ने रैपर को उसके बॉडीगार्ड से अलग करने के लिए हस्तक्षेप किया तब स्कॉट गार्ड के प्रति हिंसक हो गये।


रिपोर्टों के अनुसार, स्कॉट अत्यधिक नशे में लग रहा था और जब उसे ब्रेथलाइज़र परीक्षण के लिए कहा गया तो उसने सहयोग नहीं किया।
इससे पहले शाम को, स्कॉट ने एक बास्केटबॉल खेल में शामिल हुए थे जहाँ उन्होंने ओलंपिक बास्केटबॉल टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जर्मनी पर फ्रांसीसी टीम की जीत देखी थी।


रैपर ने अपने X अकाउंट पर मैच का वर्णन “f**king Wilddddd” के रूप में किया, जो इस आयोजन को लेकर उनके उत्साह को दर्शाता है।
सोशल मीडिया पर प्रसारित एक वीडियो फुटेज में खेल के बाद फैंस स्कॉट का पीछा करते देखे गए । फुटेज में रैपर को पुलिस से सहायता मांगते हुए भी कैद किया गया क्योंकि वह बढ़ती भीड़ से घिरा हुआ था।


पेरिस में स्कॉट की गिरफ्तारी दो महीने से भी कम समय पहले मियामी में हुई इसी तरह की घटना के बाद हुई है।
डेडलाइन के अनुसार, जून में एक चार्टर्ड नौका के चालक दल के साथ विवाद के बाद रैपर को मियामी बीच में अव्यवस्थित नशा करने और अतिक्रमण करने के आरोप में हिरासत में लिया गया था।


बाद में उन्हें अव्यवस्थित आचरण के आरोप के लिए कथित तौर पर 500 अमेरिकी डॉलर और अतिक्रमण के लिए 150 अमेरिकी डॉलर का भुगतान करने पर जमानत पर रिहा कर दिया गया।
वर्तमान में स्कॉट अपने सर्कस मैक्सिमस टूर में है।
इसके बाद वह लास वेगास में प्रदर्शन के लिए अमेरिका लौटेंगे।

Related articles

Recent articles