Jennifer Lopez, Jharrel Jerome फिल्म ‘Unstoppable’ में अभिनय करेंगे, देखिये फिल्म की पहली झलक

Published:

वाशिंगटन [यूएस] : अभिनेता जेनिफर लोपेज और जेरेल जेरोम एंथनी रोबल्स की सच्ची कहानी पर आधारित आगामी कुश्ती बायोपिक, ‘अनस्टॉपेबल’ में अभिनय करते नजर आयेंगे।


अमेज़न एमजीएम स्टूडियोज़ ने विलियम गोल्डनबर्ग द्वारा निर्देशित फिल्म की तस्वीरें साझा कर पहली झलक पेश की।
यह फिल्म पहलवान एंथनी रॉबल्स (जेरोम) के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसके केवल एक पैर होते हैं और वह 2011 में एरिजोना स्टेट यूनिवर्सिटी में प्रतिस्पर्धा करते हुए राष्ट्रीय चैंपियनशिप जीत लेते हैं।


इस फिल्म में लोपेज़ ने एंथनी की मां जूडी की भूमिका निभाई है, जबकि बॉबी कैनावले ने उनके पिता रिक की भूमिका निभाई है। माइकल पेना कोच बॉबी विलियम्स की भूमिका निभाते हैं, और डॉन चीडल कुश्ती कोच शॉन चार्ल्स की भूमिका निभाते हैं।


फिल्म के सारांश में लिखा है, “दाहिने पैर के बिना पैदा होने के बावजूद एंथोनी रॉबल्स एनसीएए डिवीजन 1 चैंपियन पहलवान बन गए और अंततः उस स्कूल के खिलाफ राष्ट्रीय चैंपियनशिप जीती, जिसने उन्हें अस्वीकार कर दिया था, राष्ट्रीय पावरहाउस आयोवा।”
‘अनस्टॉपेबल’ का निर्माण लोपेज़ के पति बेन एफ़लेक द्वारा मैट डेमन, आर्टिस्ट इक्विटी के साथ साझा की गई प्रोडक्शन कंपनी के माध्यम से किया गया था। रॉबल्स ने फिल्म में एक निर्माता के रूप में भी काम किया और जटिल कुश्ती चालों का प्रदर्शन करते हुए जेरोम के स्टंट डबल के रूप में भी काम किया।


यह फिल्म विलियम गोल्डनबर्ग के निर्देशन में बनी पहली फिल्म है। उन्होंने इससे पहले 2013 के अर्गो में एक संपादक के रूप में अपने काम के लिए अकादमी पुरस्कार जीता है, साथ ही द इमिटेशन गेम, ज़ीरो डार्क थर्टी, सीबिस्किट और द इनसाइडर के लिए ऑस्कर नामांकन भी हासिल किया है।


रॉबल्स और मर्फी की किताब ‘अनस्टॉपेबल: फ्रॉम अंडरडॉग टू अनडिफीड: हाउ आई बिकम ए चैंपियन’ पर आधारित बायोपिक सितंबर में टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अपना वर्ल्ड प्रीमियर करने के लिए तैयार है। द हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, फिर यह फिल्म दिसंबर में चुनिंदा सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।

Related articles

Recent articles