देखिए Mouni Roy ने पति Suraj को किस अंदाज मे दी जन्मदिन की बधाई

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: अभिनेत्री Mouni Roy ने अपने पति Suraj Nambiar को उनके जन्मदिन पर बधाई देने के लिए एक रोमांटिक जन्मदिन पोस्ट किया।

इंस्टाग्राम पर Mouni ने लिखा, “मुझे अभी आपको जन्मदिन की बधाई देनी है!!!!! प्यारे पति, आपने मेरे लिए कल्पना का निर्माण किया, उन पन्नों पर नहीं जिन्हें मैं पढ़ना बहुत पसंद करती हूँ, बल्कि वास्तविक जीवन में, मुझे मेरी परी, उफ़! वास्तविकता की कहानी दी।”

“मैं आपकी सभी पूर्णता और आदर्शों के लिए आपसे प्यार करती हूँ। मेरे जीवन के सबसे अच्छे दिन तब शुरू हुए जब मैं आपसे मिली क्योंकि आपने मुझे समय से पहले वेंट्रिकुलर संकुचन दिया, उफ़! जन्मदिन मुबारक हो बेबी; मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूँ… प्यार, पत्नी,” उन्होंने कहा।

मौनी ने जन्मदिन की पोस्ट को और अधिक आकर्षक बनाने के लिए सूरज के साथ अपनी कुछ मनमोहक तस्वीरें अपलोड कीं।

मौनी ने जनवरी 2022 में गोवा में सूरज के साथ शादी की। इस जोड़े ने दो समारोह किए – बंगाली और दक्षिण भारतीय रीति-रिवाजों के अनुसार।

अर्जुन बिजलानी, मंदिरा बेदी, आशका गोराडिया और आमना शरीफ सहित कई मशहूर हस्तियों ने शादी के जश्न में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

इंस्टाग्राम पर अपनी सपनों की दक्षिण भारतीय शादी की तस्वीरें साझा करते हुए, मौनी ने लिखा, “आखिरकार मैंने उसे पा लिया। हाथ में हाथ डाले, परिवार और दोस्तों का आशीर्वाद। हम शादीशुदा हैं। आपके प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है। 27.01.22 प्यार, सूरज और मौनी।”

इस बीच, काम की बात करे तो, मौनी को आखिरी बार ‘शोटाइम’ में इमरान हाशमी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए देखा गया था।

मिहिर देसाई और अर्चित कुमार द्वारा निर्देशित, ‘शोटाइम’ रघु खन्ना की मुक्ति और महत्वाकांक्षा की यात्रा को दर्शाता है, जो रिश्तों को सुधारने और उद्योग में अपनी स्थिति को पुनः प्राप्त करने के उनके प्रयासों पर केंद्रित है। यह श्रृंखला अपने पात्रों के जीवन को प्रामाणिक रूप से चित्रित करती है, शोबिज के दायरे में उनकी कमजोरियों और आंतरिक संघर्षों को उजागर करती है।

वह ‘ब्लैकआउट’ में भी नज़र आईं, जो एक कॉमेडी-थ्रिलर है जो मानव स्वभाव की गहराई और विपरीत परिस्थितियों में किसी के कार्यों के परिणामों को दर्शाती है।

यह फ़िल्म पुणे की सड़कों के माध्यम से एक रोमांचक यात्रा पर ले जाती है, जहाँ अंधेरे की एक रात पूरे शहर को रहस्य में डुबो देती है।

Related articles

Recent articles