Akshay Kumar, Vaani Kapoor, Taapsee Pannu का पार्टी ट्रैक ‘Do U Know’ रिलीज

Published:

मुंबई: अक्षय कुमार, वाणी कपूर, फरदीन खान, अम्मी विर्क और तापसी पन्नू अभिनीत फिल्म ‘खेल खेल में’ के निर्माताओं ने ‘डू यू नो’ नाम से एक नया गाना जारी किया है। यह गण दिलजीत दोसांझ के मूल संस्करण का एक रूप है।


गाने में अक्षय, वाणी कपूर, तापसी पन्नू, फरदीन खान और एमी विर्क को दिलजीत के गाने की धुन पर डांस करते देखा जा सकता है।

ट्रैक में अक्षय के अद्भुत डांस मूव्स और तापसी और वाणी के साथ उनकी केमिस्ट्री दिखाई गई है।
अक्षय कुमार ने ट्रैक को अपने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ साझा किया, जिसमें लिखा है, “दोस्तों के साथ अपनी नाइट आउट बनाएं…हमारी तरह हॉट! ऐसी यारी कहां मिलेगी do you know?!.. #DoUKnow गाना रिलीज – बायो में लिंक #GameIsOn#KhelKhelMein 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।”

‘डू यू नो’ एक पार्टी ट्रैक है जिसे दिलजीत दोसांझ ने गाया है, गाने को जानी ने लिखे हैं और इसे तनिष्क बागची ने रीक्रिएट किया है।
अक्षय कुमार ने इससे पहले गाने की मेकिंग की झलक देते हुए एक पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “एक अविश्वसनीय रात के निर्माण की एक झलक!”

इस महीने की शुरुआत में, अक्षय कुमार, वाणी कपूर, फरदीन खान, एमी विर्क और तापसी पन्नू अभिनीत ‘खेल खेल में’ का ट्रेलर जारी किया गया था।
अक्षय ने अपने प्रशंसकों के साथ इंस्टाग्राम पर रोमांचक ट्रेलर साझा किया और पोस्ट को कैप्शन दिया, “खेल खेल में दोस्ती और प्यार का रंग चढ़ेगा, मस्ती और मज़ाक, सब कुछ मिलेगा! #KhelKhelMein का ट्रेलर अभी रिलीज होगा।
खेल खेल में 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।”

मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘तीस मार खान’ अभिनेता ने तीनों की एक मजेदार रील डाली।
वीडियो के साथ, अक्षय ने एक कैप्शन जोड़ा जिसमें लिखा था, “जब हे बेबी हौली हौली से मिलता है। हमें यह खेल खेल में करने में बहुत मजा आया, अब आप लोग #हौलीहौली पर अपने दोस्तों के साथ अपनी रील बनाएं, हमारे साथ साझा करें और हम करेंगे।” खेल खेल में 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है।”

इंस्टाग्राम पर अक्षय ने एक गाने के वीडियो के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन किया और अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, “यह गाना आपके प्यार को करीब रखने की याद दिलाता है। #DuurNaKarin गाना अभी रिलीज हो गया है। #KhelKhelMein 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।”इस रोमांटिक ट्रैक को विशाल मिश्रा और ज़हरा एस खान ने गाया है। इसका तनिष्क बागची द्वारा संगीतबद्ध और गीत कुमार द्वारा लिखे गए हैं। अक्षय और वाणी कपूर के बीच की केमिस्ट्री पहले ट्रैक, पंजाबी डांस नंबर में अक्षय कुमार, एमी विर्क, तापसी पन्नू, वाणी कपूर, आदित्य सील, प्रज्ञा जयसवाल और फरदीन खान हैं।

गाने में फरदीन खान और अक्षय ने अपने आइकॉनिक हे बेबी स्टेप को भी रीक्रिएट किया। सभी पारंपरिक कपड़ों में सजे-धजे पार्टी गान की धुन पर थिरक रहे हैं।

गाने को गुरु रंधावा, यो यो हनी सिंह और नेहा कक्कड़ ने गाया है। कॉमेडी-ड्रामा 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसे मूल रूप से सितंबर में रिलीज किया जाना था।

Related articles

Recent articles