Fahadh Faasil, Vettaiyan के सेट पर Rajinikanth, Amitabh Bachchan के साथ नजर आये

Published:

मुंबई : आगामी फिल्म ‘वेट्टैयन’ के निर्माताओं ने फहद फासिल के जन्मदिन के अवसर पर रजनीकांत और अमिताभ बच्चन के साथ एक विशेष तस्वीर साझा की। यह फिल्म अक्टूबर में रिलीज़ होने वाली है और इसमें फहद फासिल, अमिताभ बच्चन, राणा दग्गुबाती, और मंजू वारियर जैसे कलाकार शामिल हैं। यह रजनीकांत की 170वीं फिल्म है।

लाइका प्रोडक्शंस ने अपने social media platform x पर की एक तस्वीर साझा की जिसमें फहद फासिल रजनीकांत और अमिताभ बच्चन के साथ हैं। पोस्ट में लिखा था, “हमारे birthday boy फहद फासिल भारतीय सिनेमा के दो स्तंभ, सुपरस्टार रजनीकांत और शहंशाह अमिताभ बच्चन के साथ #वेट्टैयन के सेट से (सिक)।”

प्रशंसकों ने तुरंत टिप्पणी अनुभाग में बाढ़ ला दी। एक उपयोगकर्ता ने लिखा, “क्या फ्रेम (सिक)।” दूसरे ने टिप्पणी की, “हैप्पी बर्थडे फाफा (सिक)।” एक अन्य टिप्पणी में लिखा था, “तीन ड्रैगन्स।” इससे पहले, लाइका प्रोडक्शंस ने वेट्टैयन से फहद की पहली तस्वीर साझा की थी जिसके साथ कैप्शन था, “टीम वेट्टैयन हमारे प्रिय फहद फासिल को जन्मदिन की शुभकामनाएं देती है। आपकी कलाकारी और समर्पण पात्रों को जीवन देते हैं। इस साल आपको और भी अविश्वसनीय भूमिकाएं और सफलता मिले (सिक)।”

Related articles

Recent articles