Natasa Stankovic ने सर्बिया में बेटे Agastya के साथ तस्वीरें साझा पोस्ट की

Published:

मुंबई: क्रिकेटर हार्दिक पंड्या से हाल ही में अलग होने के बाद नतासा स्टेनकोविक सर्बिया में अपने बेटे अगस्त्य के साथ समय बिता रही हैं।

बुधवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नतासा ने अपने बेटे के साथ तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की।

तस्वीरों में अभिनेत्री को लाल पोल्का-डॉटेड पोशाक पहने देखा जा सकता है और उन्होंने अपने बालों को बन में स्टाइल किया है।
तस्वीरों में वह धूप वाले मौसम का आनंद ले रही हैं, और एक वीडियो में मां-बेटे की जोड़ी को हंसों को खाना खिलाते हुए दिखाया गया है। उन्होंने अपने पोस्ट के कैप्शन में बस एक इमोजी जोड़ा।

इस महीने की शुरुआत में मॉडल ने अपने बेटे का चौथा जन्मदिन भी मनाया।
नताशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जन्मदिन के जश्न की तस्वीरें और वीडियो साझा किए, जहां उनके बेटे अगस्त्य को अपने दोस्तों के साथ जश्न का आनंद लेते देखा जा सकता है।

नतासा ने अगस्त्य के लिए हॉट व्हील्स-थीम वाली पार्टी का आयोजन किया। केक थीम से मेल खाता था, और अगस्त्य को रेसिंग ध्वज पकड़े हुए देखा गया और उनके दोस्तों ने जन्मदिन का गीत गाया।

तस्वीरों में नतासा को अगस्त्य के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है, वह गुलाबी चेक वाले टॉप में स्टाइलिश दिख रही हैं, जबकि उनके बेटे ने सफेद हॉट व्हील्स टी-शर्ट पहनी है। यहां तक ​​कि उन्होंने पार्टी सजावट में शामिल एक खिलौना कार के साथ भी तस्वीर खिंचवाई।
नतासा ने एक कैप्शन जोड़ा जिसमें लिखा था, “अगु 4 साल का हो गया,” गुब्बारे वाले इमोजी के साथ।
पिछले महीने नतासा ने भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या से अलग होने की पुष्टि की थी।

अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर पंड्या ने कहा कि वह और नतासा चार साल तक साथ रहने के बाद ”अलग हो गए हैं”।उन्होंने कहा कि एक परिवार के रूप में साथ रहने के बाद यह उनके लिए एक “कठिन निर्णय” था।
अपने बेटे के बारे में बात करते हुए हार्दिक ने कहा कि अगस्त्य उनके जीवन के केंद्र में रहेगा। भारत के हरफनमौला खिलाड़ी ने पुष्टि की कि वह और उनकी पत्नी अपने तीन साल के बच्चे की भलाई के लिए सह-अभिभावक बनेंगे।
उल्लेखनीय है कि हार्दिक और नतासा 2020 में शादी के बंधन में बंधे।

Related articles

Recent articles