Janhvi Kapoor ने ‘Devara’ के सेट से BTS वीडियो साझा कर अपने Rumoured Boyfriend का दिल जीता

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र): अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने एक बिहाइंड-द-सीन (BTS) वीडियो साझा करके अपने प्रशंसकों को अपनी आगामी फिल्म देवारा की एक झलक दी है।


जान्हवी ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक BTS वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह नए रिलीज हुए गाने ‘चुट्टमल्ले’ की शूटिंग करती नजर आ रही हैं।


वीडियो में जान्हवी ने सफेद साड़ी पहनी हुई है। वीडियो की शुरुआत में जान्हवी को शीशे में देख कर और आंख मारते हुये दिखाया गया है। फिर,उन्हें आगे एक खूबसूरत पृष्ठभूमि में पानी के साथ खेलते हुए दिखाया गया है।
जान्हवी ने ‘BTS’ लिख कर इस और एक Kiss इमोजी के साथ वीडियो को साझा किया।
पोस्ट वायरल तब हुयी जब जान्हवी के rumoured boyfriend शिखर पहाड़िया ने पोस्ट पर अपने विचार व्यक्त किये
उन्होंने लिखा, “वाह, यह देवी कौन है” औरसाथ में एक heart इमोजी डाला ।
शनाया कपूर ने भी दिल वाले इमोजी पोस्ट किये साथ ही कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस ने टिप्पणी की, “कितना बढ़िया।”
देवरा का यह रोमांटिक ट्रैक मुख्य अभिनेताओं के बीच आकर्षक केमिस्ट्री दिखाता है और दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने का वादा करता है।
कोराटाला शिवा द्वारा निर्देशित और युवासुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स द्वारा निर्मित, नंदामुरी कल्याण राम की प्रस्तुति, ‘देवरा: पार्ट 1’ 27 सितंबर, 2024 को रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म में सैफ अली खान भी अहम भूमिका में हैं।

जान्हवी फिलहाल उलझ फिल्म में भी नजर आ रही हैं जिसमें गुलशन देवैया और रोशन मैथ्यू भी हैं।
यह फिल्म सबसे कम उम्र की उप उच्चायुक्त सुहाना भाटिया पर आधारित है, जो लंदन में एक चुनौतीपूर्ण मिशन को पूरा करती है। कलाकारों में आदिल हुसैन, मेयांग चांग, राजेंद्र गुप्ता और जितेंद्र जोशी शामिल हैं।

Related articles

Recent articles