Timothee Chalamet की बायोपिक ‘A Complete Unknown’ क्रिसमस पर होगी रिलीज़

Published:

वाशिंगटन : सर्चलाइट पिक्चर्स ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की है कि टिमोथी चालमेट की बहुप्रतीक्षित बायोपिक, ‘ए कम्प्लीट अननोन’ 25 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, जेम्स मैंगोल्ड द्वारा निर्देशित यह फिल्म महान गायक बॉब डायलन के शुरुआती जीवन को दर्शाती है, जिसमें 1960 के दशक के संगीत परिदृश्य में उनकी प्रमुखता को दर्शाया गया है।


चालमेट, जो ‘ड्यून’ और ‘वोंका’ में अपनी भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं, न केवल डायलन की भूमिका निभाएंगे बल्कि अपनी गायन प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए भूमिका के लिए संगीत भी प्रस्तुत करेंगे।


फिल्म में चालमेट के साथ पीट सीगर के रूप में एडवर्ड नॉर्टन, सिल्वी रूसो के रूप में एले फैनिंग, जॉनी कैश के रूप में बॉयड होलब्रुक, जोन बेज़ के रूप में मोनिका बारबेरो, अल्बर्ट ग्रॉसमैन के रूप में डैन फोगलर, हेरोल्ड लेवेंथल के रूप में पीजे बायरन, एलन लोमैक्स के रूप में नॉर्बर्ट लियो बुट्ज़, विल शामिल हैं। बॉब न्यूरविर्थ के रूप में हैरिसन, और वुडी गुथरी के रूप में स्कूटर मैकनेरी।


द होलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, फिल्म के सारांश से 1960 के दशक के शुरुआती न्यूयॉर्क दृश्य के साथ होती है जहां “एक जीवंत और अशांत अवधि में, मिनेसोटा से एक 19 वर्षीय लड़का अपने गिटार और क्रांतिकारी प्रतिभा से लैस होकर वेस्ट विलेज में आता है, उनका इरादा अमेरिकी संगीत के परिदृश्य को बदलने का था। प्रसिद्धि की ओर उनका बढ़ना उन्हें गहरे व्यक्तिगत रिश्तों में ले आता है, लेकिन लोक आंदोलन के प्रति उनका बढ़ता असंतोष उन्हें एक साहसिक, विवादास्पद विकल्प चुनने के लिए प्रेरित करता है, जिसकी गूंज दुनिया भर में सुनाई देगी।”
जेम्स मैंगोल्ड, जिन्होंने जे कॉक्स के साथ पटकथा का सह-लेखन किया, ने इस परियोजना के पीछे अपनी प्रेरणा पर विचार किया।
मैंगोल्ड ने टिप्पणी की, “यह अमेरिकी संस्कृति में एक अद्भुत समय है।”


एक युवा, 19 वर्षीय बॉब डिलन की केवल 2 अमेरिकी डॉलर के साथ न्यूयॉर्क आने और तीन साल के भीतर वैश्विक सनसनी बनने की कहानी असाधारण है।

‘ए कम्प्लीट अननोन’ का ट्रेलर पहले ही जारी किया जा चुका है, जिसमें चालमेट ने डायलन के जीवन और करियर के दृश्य हाइलाइट्स के साथ डायलन के क्लासिक ‘ए हार्ड रेन्स ए-गोना फॉल’ का प्रदर्शन किया है।
फिल्म का निर्माण फ्रेड बर्जर, एलेक्स हेनमैन, पीटर जेसेन, बॉब बुकमैन, एलन गैस्मर, जेफ रोसेन, टिमोथी चालमेट और जेम्स मैंगोल्ड द्वारा किया गया है।

Related articles

Recent articles