Sachin Pilgaonkar ने अपनी मराठी फिल्म ‘Navra Maaza Navsaacha’ के सीक्वल की रिलीज डेट की घोषणा की।

Published:

मुंबई: अनुभवी अभिनेता-निर्देशक सचिन पिलगांवकर अपनी हिट मराठी फिल्म ‘नवरा माज़ा नवसाचा’ का सीक्वल लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।
अपडेट साझा करते हुए सचिन ने कहा कि फिल्म उनके दिल में एक विशेष स्थान रखती है और टीम ने सीक्वल में अपना दिल लगा दिया है।

“नवरा माज़ा नवसाचा मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखता है, और हमारे प्रशंसकों से जबरदस्त प्यार और प्रत्याशा देखना अविश्वसनीय रूप से विनम्र रहा है। हमने अगली कड़ी में अपना दिल लगा दिया है, और मुझे विश्वास है कि यह पारिवारिक मनोरंजन भी लोगों को पसंद आएगा हमारे वफादार दर्शक, जो हमेशा मेरा और मेरी फिल्मों का समर्थन करते रहे हैं,” उनकी पीआर टीम द्वारा साझा किए गए प्रेस नोट में कहा गया ।o
सचिन द्वारा निर्मित और निर्देशित, ‘नवरा माज़ा नवसाचा 2’ में उनकी पत्नी सुप्रिया पिलगांवकर और अभिनेता अशोक सराफ भी हैं, जिन्होंने सचिन के साथ उनकी अधिकांश फिल्मों में सहयोग किया है।

हाल ही में, सचिन और सुप्रिया पिलगांवकर ने अशोक सराफ के साथ सिद्धिविनायक मंदिर की पवित्र यात्रा के बाद वड़ा-पाव का आनंद लेते हुए फिल्म की रिलीज की तारीख का खुलासा किया!
फिल्म में स्वप्निल जोशी, हेमल इंगले और सिद्धार्थ जाधव भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। ‘नवरा माज़ा नवसाचा’ 20 सितंबर को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होने वाली है।
कॉमेडी ड्रामा का पहला भाग ‘नवरा माज़ा नवसाचा’ 2004 में रिलीज़ हुआ था। सचिन अब 20 साल बाद सीक्वल लेकर आ रहे हैं।

Related articles

Recent articles