देखिए Blake Lively ने ‘It Ends With Us’ के प्रीमियर में ब्रिटनी स्पीयर्स की विंटेज ड्रेस पहनी

Published:

न्यूयॉर्क [यूएस]: अभिनेत्री Blake Lively ने न्यूयॉर्क में अपनी फिल्म ‘It Ends With Us’ के प्रीमियर के दौरान पॉप क्वीन ब्रिटनी स्पीयर्स के लुक को फिर से बनाया।

ब्लेक ने रेड कार्पेट पर विंटेज वर्साचे गाउन पहना, जिसे ‘Gimme More’ हिटमेकर ने 2002 में पहना था।

उन्होंने सोशल मीडिया पर एक भावपूर्ण पोस्ट के माध्यम से ब्रिटनी को ट्रिब्यूट भी दिया। ब्लेक ने ब्रिटनी स्पीयर्स को “एक ऐसी बेहतरीन रानी के रूप में वर्णित किया, जिसने हम सभी को चमकने, लिखने और अपनी कहानियाँ साझा करने के लिए प्रेरित किया।”

ए सिंपल फेवर अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर गायिका की पहनावे वाली एक पुरानी तस्वीर के साथ लिखा, “ब्रिटनी, हम सभी मिलेनियल्स के पास एक पल या सालों की कहानी है, जिसने हमें चमकने और विस्मय को प्रेरित करने के लिए प्रेरित किया, शक्ति और खुशी और बेहद कड़ी मेहनत के साथ।”

उन्होंने कहा, “महिलाओं को उनकी कहानियाँ बताने में आपके उदाहरण और आपके योगदान के लिए धन्यवाद। आपकी बायोपिक और आपके आने वाले समय के लिए बहुत उत्साहित हूँ।”

ब्लेक ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप के साथ और भी बेहतर बनाया। उन्होंने अपने लंबे सुनहरे बालों को खुले में लहराते हुए छोड़ा।

ब्लेक अपने पति रयान रेनॉल्ड्स के साथ रेड कार्पेट पर चलीं, जिन्होंने एक सफेद फूलों वाली बूटोनीयर के साथ जैतून के हरे रंग का सूट पहना था – यह भी लाइवली के चरित्र के संदर्भ में था। पीपल के अनुसार, उनके साथ रेनॉल्ड्स के डेडपूल और वूल्वरिन के सह-कलाकार ह्यूग जैकमैन भी थे।

‘It Ends With Us’ की बात करें तो, इस फिल्म का निर्देशन जस्टिन बाल्डोनी ने किया है। डेडलाइन के अनुसार, It Ends With Us कोलीन हूवर का पहला उपन्यास है जिसे बड़े पर्दे के लिए रूपांतरित किया गया है।

यह फिल्म लिली ब्लूम (लाइवली) पर आधारित है, जो एक ऐसी महिला है जो बोस्टन में एक नए जीवन की शुरुआत करने और अपना खुद का व्यवसाय खोलने के आजीवन सपने को पूरा करने के लिए अपने दर्दनाक बचपन से उबरती है।

आकर्षक न्यूरोसर्जन राइल किनकैड (बाल्डोनी) के साथ एक आकस्मिक मुलाकात एक गहन संबंध को जन्म देती है, लेकिन जैसे-जैसे दोनों एक-दूसरे से गहराई से प्यार करने लगते हैं, लिली को राइल के ऐसे पहलू दिखाई देने लगते हैं जो उसे उसके माता-पिता के रिश्ते की याद दिलाते हैं।

जब लिली का पहला प्यार, एटलस कोरिगन (ब्रैंडन स्केलेनार), अचानक उसके जीवन में पुनः प्रवेश करता है, तो राइल के साथ उसका रिश्ता बिगड़ जाता है, और लिली को एहसास होता है कि उसे अपने भविष्य के लिए एक असंभव निर्णय लेने के लिए अपने आप पर भरोसा करना सीखना होगा।

Related articles

Recent articles