K-POP ग्रुप ‘SEVENTEEN’ ने अक्टूबर में शुरू होने वाले ‘Right Here’ वर्ल्ड टूर की घोषणा की

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: K-POP समूह ‘SEVENTEEN’ ने अक्टूबर में शुरू होने वाले ‘Right Here’ वर्ल्ड टूर की घोषणा की ग्रुप ‘SEVENTEEN’ ने अपने आगामी 2024 ‘Right Here’ वर्ल्ड टूर की तारीखों की घोषणा कर दी है।

6 अगस्त को, ‘SEVENTEEN’ ने घोषणा की कि उनका 2024 ‘Right Here’ वर्ल्ड टूर दक्षिण कोरिया के गोयांग में गोयांग स्टेडियम में दो संगीत कार्यक्रमों के साथ शुरू होगा। बयान के अनुसार, ये 12 और 13 अक्टूबर को होंगे।

K-POP आइकन ने आज अपने आधिकारिक सोशल मीडिया चैनलों और वैश्विक सुपरफैन प्लेटफ़ॉर्म वीवर्स पर दौरे के यूएस चरण की घोषणा की।

लाइव नेशन द्वारा निर्मित वर्ल्ड टूर 12 अक्टूबर को कोरिया के गोयांग स्टेडियम में लगातार दो दिनों के साथ शुरू होगा, इससे पहले यह अमेरिका के 5 शहरों में पहुंचेगा।

यह ‘SEVENTEEN’ का सेवेंटीन वर्ल्ड टूर [बी द सन] के बाद पहला विश्व दौरा है, जो सितंबर 2022 में नेवार्क में संपन्न हुआ था।

SEVENTEEN एक K-POP ग्रुप है, जिसमें एस.कूप्स, जियोंगहान, जोशुआ, जून, होशी, वोनवू, वूजी, डीके, मिंग्यू, द8, सेउंगक्वान, वर्नोन और डिनो शामिल हैं। वे अपने ऊर्जावान प्रदर्शन, डांस और गानों के लिए पहचाने जाते हैं।

इससे पहले, उन्होंने 27 और 28 अप्रैल को सियोल में अपना कॉन्सर्ट, सेवेंटीन टूर ‘फॉलो’ अगेन टू सियोल आयोजित किया था।

यूएस टूर के अलावा, SEVENTEEN ने आने वाले महीनों में एशिया भर के शहरों में और शो आयोजित करने का भी संकेत दिया।

Related articles

Recent articles