“हम बार-बार किस करते रहे”: केट विंसलेट ने ‘टाइटैनिक’ के रोमांटिक सीन को याद किया

Published:

कौन भूल सकता है 1997 में रिलीज़ हुई केट विंसलेट (Kate Winslet) और लियोनार्डो डिकैप्रियो (Leonardo DiCaprio)-स्टारर ‘टाइटैनिक’ (Titanic) को। stunning एक्ट्रेस ने The Hollywood Reporter के अनुसार, लियोनार्डो के साथ रोमांटिक ‘आई एम फ्लाइंग’ सीन की शूटिंग को याद किया।

Leonardo के किरदार जैक डॉसन और केट विंसलेट के आकर्षक रोल रोज डेविट बुकेटर के बीच की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को दर्शकों ने बहुत पसंद किया। दोनों ने बिल्कुल अलग-अलग वर्गों का प्रतिनिधित्व किया था।

‘आई एम फ्लाइंग’ फिल्म का एक आइकॉनिक सीन है जिसमें जैक और रोज़ जहाज के धनुष पर खड़े होते हैं और उनके हाथ चौड़े खुले होते हैं।

केट ने उस सीन की शूटिंग को याद करते हुए कहा जिसमें उनके किरदार रोज़ ने डिकैप्रियो के जैक को किस किया था।

“हे भगवान, वह सच में एक रोमांटिक है, है ना? कोई आश्चर्य नहीं कि दुनिया की हर युवा लड़की लियोनार्डो डिकैप्रियो द्वारा चूमी जाना चाहती थी,” विंसलेट ने कहा।
“यह उतना अच्छा नहीं था जितना लोग सोचते हैं,” उसने जोड़ा।

उसने सीन के बारे में बात करते हुए कहा, “हम इस किस को बार-बार करते रहे, और मेरे चेहरे पर बहुत सारा हल्का मेकअप था और मुझे हमारे मेकअप चेक्स करने पड़ते थे — दोनों पर, ब्रेक के बीच — और हर ब्रेक के बाद मैं ऐसा दिखती थी जैसे मैंने कोई कैरामेल चॉकलेट बार चाटा हो क्योंकि उसका मेकअप मुझ पर आ जाता था।”

सीन की शूटिंग को याद करते हुए उसने इसे “दुःस्वप्न” कहा, विशेष रूप से लाइटिंग के कारण। एक्ट्रेस ने कई टेक्स लेने की बात भी बताई क्योंकि वह बार-बार बाड़ पर अपने घुटने को चोटिल कर लेती थी।

“लीओ हंसना बंद नहीं कर पाता था, और हमें इसे लगभग चार बार रीशूट करना पड़ा क्योंकि निर्देशक जेम्स कैमरून को इसके लिए एक बहुत ही विशिष्ट लाइट चाहिए थी, जाहिर है, और सूरज की रोशनी बदलती रहती थी,” उसने साझा किया।

“यह जहाज का एक हिस्सा था, यह हमारे पास मौजूद पूरे जहाज सेट का हिस्सा नहीं था,” विंसलेट ने कहा। “हमें इसके लिए एक सीढ़ी पर चढ़ना पड़ता था। हेयर और मेकअप हम तक नहीं पहुंच पाते थे। अब, जो आप नहीं जानते होंगे क्योंकि लीओ बिल्कुल प्राकृतिक दिखता है लेकिन उसे सनबेड्स पर लेटना पड़ता था और उस पर बहुत सारा फेक टैन मेकअप लगाया जाता था,” उसने जोड़ा।
1997 की फिल्म एक बड़ी सफलता थी और इसने 11 ऑस्कर जीते, जिसमें सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार भी शामिल है।

“मैं इस पर बहुत गर्व महसूस करती हूं, क्योंकि मुझे लगता है कि यह एक ऐसी फिल्म है जो बस देती रहती है,” विंसलेट ने जोड़ा। “पूरी दूसरी पीढ़ियाँ फिल्म को खोज रही हैं या पहली बार देख रही हैं, और इसमें कुछ असाधारण है,” उसने कहा, The Hollywood Reporter के अनुसार।

Related articles

Recent articles