Kamal Haasan ‘Bigg Boss Tamil 8’ की मेजबानी नहीं करेंगे, Fans के साथ साझा किया भावुक नोट

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) : अनुभवी अभिनेता कमल हासन ने घोषणा की है कि वह ‘बिग बॉस तमिल’ के आगामी आठवें सीजन की मेजबानी नहीं करेंगे।

अपने X अकाउंट पर हासन ने एक पोस्ट साझा कर यह जानकारी दी
उन्होंने पोस्ट में लिखा है कि सिनेमा में पूर्व प्रतिबद्धताओं के कारण उन्हें शो से दूर जाने की जरूरत है।
उन्होंने लिखा, “प्रिय दर्शकों, भारी मन से मैं आपको सूचित करना चाहता हूं कि मैं 7 साल पहले शुरू हुई अपनी यात्रा से एक छोटा सा ब्रेक ले रहा हूं। पूर्व सिनेमाई प्रतिबद्धताओं के कारण, मैं मेजबानी करने में असमर्थ हूं।” बिग बॉस तमिल का आगामी सीज़न को मैं होस्ट करने में असमर्थ हूं।
उन्होंने दर्शकों के प्रति अपना आभार व्यक्त करते हुए कहा, “मुझे आप तक पहुंचने का सौभाग्य मिला है। आपने मुझे अपना प्यार और स्नेह दिया है, जिसके लिए मैं आपका सदैव आभारी हूं। प्रतियोगियों के लिए आपका उत्साह और समर्थन ऐसा ही रहे।”
हासन ने कहा, “व्यक्तिगत रूप से, आपका मेजबान होना एक समृद्ध साथ रहा है, जहां मैंने ईमानदारी से अपनी सीख साझा की है। मैं इसे सीखने के अनुभव के लिए हमेशा आभारी रहूंगा। मैं आप में से प्रत्येक और प्रतियोगियों को ईमानदारी से धन्यवाद देता हूं।” अंत में, मैं विजय टीवी की अद्भुत टीम के साथ-साथ इस उद्यम को एक बड़ी सफलता बनाने में शामिल प्रत्येक क्रू सदस्य को धन्यवाद देना चाहता हूं। मुझे यकीन है कि आगामी सीज़न एक बार फिर सफल होगी।

कमल हासन 2007 में पहली बार प्रसारित होने के बाद से ‘बिग बॉस तमिल’ का हिस्सा रहे हैं। अभिनेता ने लगातार ‘बिग बॉस तमिल’ के हर सीज़न की मेजबानी की है। ‘बिग बॉस तमिल 8’ के नए होस्ट की अभी घोषणा नहीं की गई है।

Related articles

Recent articles